Monday, September 16, 2024

अजमेर में बड़ा हादसा, बच्चों से भरा वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 20 से अधिक बच्चे घायल

जयपुर: राजस्थान के अजमेर जिले में आज सोमवार को बड़ा हादसा हुआ है. घटना अजमेर जिले के नसीराबाद में घटित हुई है. हादसे में स्कूली बच्चों से भरा एक वाहन सड़क किनारे खड्डे में गिर गया।. जिसमें करीब 20 बच्चे घायल हुए है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर सभी नीचे दबे हुए बच्चों को बाहर निकाला। इस दौरान घटना स्थल पर सनसनी फ़ैल गई। इस कड़ी में सभी घायल बच्चों को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया. जहां उनका इलाज जारी है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

आज दोपहर के समय हुआ ऐसा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह हादसा आज दोपहर में अजमेर मार्ग स्थित जाटिया गांव के निकट घटित हुई है. उस समय स्कूल बस बच्चों को छोड़ने घर जा रही थी. इस मौके पर रास्ते में ही बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गड्ढे में उतर गई. ऐसे में बस में सवार सभी बच्चों के बीच चीख पुकार मच गई. कई बच्चों को अधिक चोटें आईं है. हादसे की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर भारी भीड़ जुट गई।

हादसे के समय सभी बच्चे घबरा गए

इस घटना की जानकरी ग्रामीणों ने स्थानीय थाना पुलिस को दी. इस बीच ग्रामीणों व पुलिस की टीम ने गड्डे में गिरी बस में से बच्चों को बाहर निकाला. बाद में उनको स्थानीय साधनों से अस्पतला पहुंचाया. हालांकि इस मामले में पुलिस ने ग्रामीणों से हादसे की जानकारी ली। फिलहाल बस किस कारण से नियंत्रण से बाहर गई इसका पता नहीं लगा है. हादसे के बाद सभी बच्चे घबराए हुए हैं। परिजनों के देखते हुए सभी बच्चे अपने माता पिता से लिपट कर रोने लगे।

Ad Image
Latest news
Related news