Monday, September 16, 2024

किन्नर से हैवानियत मामले में पुलिस ने कर दिया बड़ा खुलासा

जयपुर: सोमवार को राजस्थान के जयपुर निवासी किन्नर के साथ हैवानियत का मामले सामने आया। श्रीमाधोपुर इलाके में बीच रास्ते पर किन्नर लहूलुहान स्थिति में पड़ा मिला। जिसके बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। हालांकि इसको लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस (Police) ने इस संबंध में बताया कि किन्नर के साथ मारपीट का अंजाम देकर उसे सड़क किनारे गंभीर हालत में छोड़ दिया गया। इसको लेकर प्रशासन को सफलता हाथ लगी है।

महरोली के युवक के साथ दोस्ती

बता दें कि पीड़ित किन्नर जयपुर का रहने वाला था। उसकी दोस्ती महरोली के एक युवक के साथ पिछले साल हुआ था। बताया जा रहा है कि किन्नर शादी करने की मांग को लेकर अपने पुरुष साथी के गांव पहुंचा, जहां उसके साथ गलत करने के बाद मारपीट कर रास्ते किनारे गंभीर हालत में फेंक दिया गया। जिसको देख आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। हालांकि पुलिस की कार्रवाई में खुलासा हुआ है कि किन्नर के साथ उसके पुरुष साथी ने गलत किया है। इसके बाद श्रीमाधोपुर पुलिस ने महरोली के एक युवक को राउंड अप किया है।

किन्नर बनाता था शादी का दबाव

बताया जा रहा है कि जयपुर निवासी किन्नर की महरोली निवासी एक युवक से पिछले साल दोस्ती हुई। ऐसे में किन्नर शादी का दबाव बनाता था, जिसको लेकर वह गांव पहुंचा तो युवक और परिजनों ने उससे मारपीट की और सड़क किनारे फेंक दिया। हालांकि किन्नर का आरोप है कि युवक शादी का झांसा देकर किन्नर से आठ लाख रूपए भी ठग लिए है।

पैसे मांगने के दौरान किया गलत कार्य

किन्नर ने अपने बयान में कहा कि सचिन ने शादी का झांसा दिया था। ऐसे में किन्नर से पैसे भी ऐंठे थे। किन्नर ने बताया कि अब युवक शादी करने से इंकार कर रहा है। इस कड़ी में किन्नर अपने पैसे लेने महरोली गांव पहुंची थी। जहां आरोपी और उसके साथियों ने किन्नर के साथ मारपीट कर गलत किया। इस दौरान किन्नर ने कहा कि आरोपी ने मेरे साथ गलत किया और गंभीर स्थिति में मुझे फेंक दिया।

Ad Image
Latest news
Related news