Monday, September 16, 2024

Rajasthan News: मामला दर्ज होने के बाद रविंद्र सिंह भाटी बोले- जल्द ही अपनी…

जयपुर: देश भर में राजस्थान के बाड़मेर -जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार घोषित रविंद्र सिंह भाटी आजकल सुर्खियों में बने हुए हैं। इस दौरान प्रदेश में आमचुनाव संपन्न हो चुका है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चुनावी प्रचार के दौरान उन्होंने राजकार्य में बाधा डालने, रास्ता रोक आवागमन बाधित करने और धारा 144 का उल्लंघन करने का प्रयास किया है. जिसको लेकर मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद भाटी ने इसको लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वे जल्द ही अपनी गिरफ्तारी देंगे।

जांच के लिए CID को दी गई कमान

बता दें कि 27 अप्रैल को शिव विधायक भाटी के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने चुनाव आयोग पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए करीब पांच घंटे तक पचपदरा रोड स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया था। इस प्रदर्शन के दौरान हाईवे पर यातायात भी प्रभावित हुआ। इसको लेकर पचपदरा थानाधिकारी ने मामला दर्ज करवाया है। मामला दर्ज होने के बाद आगे की जांच करने के लिए CID को सौंपी गई है।

कुछ दिन पहले दी गई जान से मारने की धमकी

इस बीच सोशल मीडिया पर भाटी को जान से मारने की धमकी सोशल मीडिया पर दी गई। जिसके बाद से राजस्थान की सियासी गलियारों में सरगर्मी बढ़ी हुई है। इस मामले को लेकर आज मंगलवार को मारवाड़ राजपूत सभा भवन की तरफ से रैली निकालेंगे। मारवाड़ राजपूत सभा के अध्यक्ष ने कहा कि भाटी को मिली धमकी के बाद यह रैली निकालने का फैसला किया गया है। इस दौरान प्रदेश के मुखिया भजनलाल शर्मा के नाम ज्ञापन सौंप कर जल्द से जल्द जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग की जाएगी। ज्ञापन देने के दौरान संभाग से लोग पहुंचेंगे।

Ad Image
Latest news
Related news