Thursday, September 19, 2024

Rajasthan News : निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र भाटी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, जानें वजह

जयपुर: राजस्थान में आमचुनाव समाप्त हो चुका है। इसके बाद भी राजनीतिक गलियारों में पारा बढ़ा हुआ है। आज मंगलवार को भी प्रदेश के सियासी गलियारों में सरगर्मी तेज है। एक तरफ लोगों को 4 जून का इंताजर है तो दूसरी तरफ फलौदी सट्‌टा बाजार में अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है। (Rajasthan News) इस बीच सबसे हॉट सीट बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी की मुश्किलें बढ़ गई है। भाटी समेत 32 लोगों पर मामला दर्ज हुआ है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार घोषित रविंद्र सिंह भाटी के खिलाफ FIR दर्ज हुई है, साथ ही 31 और समर्थकों के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने 32 लोगों के खिलाफ राजकार्य में बाधा, हाईवे जाम, धारा 144 के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज किया है. हालांकि यह पूरा मामला 27 अप्रैल का है।

गहलोत को पार्टी से निष्कासित करने की मांग

लोकसभा चुनाव के बीच राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ऊपर आरोप लगे हैं। आरोप में कहा जा रहा है कि इन्होने अपनी गाड़ी निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी को चुनावी मैदान में प्रचार करने के लिए दिया था। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है। अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर गहलोत को कांग्रेस पार्टी से निष्कासित किए जाने की मांग उठने लगी है. हालांकि सोशल मीडिया वायरल पोस्ट में कहा जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री के लिए बुक की गई गाड़ियों से निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी ने प्रचार किया.

Ad Image
Latest news
Related news