Saturday, July 27, 2024

Viral News : Hrithik Roshan के गाने पर लड़कों ने किया मजेदार डांस, देख कर रह जाएंगे हैरान

जयपुर: आज का दौर सोशल मीडिया का युग है। सब कुछ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। ऐसे में इन दिनों एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लड़के Hrithik Roshan की मूवी कृष के जादू गाने पर मजे में डांस करते हुए दिख रहे हैं, उस समय सभी आसपास के लोग उन्हें देखने के लिए जुट जाते हैं। तो आप भी देखिए इस मजेदार वीडियो डांस को।

साबुन के विज्ञापन में विनोद खन्ना दिख रहे हैंडसम

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है. बच्चन साहब की ऊंची लंबी कद और बेस वाली आवाज सभी के बीच पहचान बनी। आज भी इनके सामने कोई अभिनेता टिक नहीं पाए. हालांकि एक नाम है विनोद खन्ना जो हाइट में भी अमिताभ बच्चन जैसे थे और लुक्स का तो पूछिए ही नहीं। उनकी एक्टिंग से लेकर एक्शन तक जबरदस्त थे. ऐसे में फीमेल फैंस उनके हैंडसम, स्मार्ट और इनोसेंट लुक पर दीवानी थी। इस दौर में उनका एक पुराना विज्ञापन इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उनके लुक और पर्सनैलिटी का कोई जबाब नहीं है।

अब हो रहा काफी वायरल

ऐड वीडियो में देखा जा रहा है कि वो घोड़े के साथ रेस लगा रहे हैं। यह रेस वो समुंद्र किनारे लगाते हुए दिख रहे हैं। यह वीडियो कोई मूवी का पार्ट नहीं है। यह एक साबुन का टीवी कमर्शियल ऐड है। जो विनोद खन्ना द्वारा ऐड किया गया है। हालांकि यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस टीवी कमर्शियल साबुन के ऐड में विनोद खन्ना काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं।

Latest news
Related news