Monday, September 16, 2024

Jhunjhunu Horrific Accident : राजस्थान में बस और स्कॉर्पियों की टक्कर में 5 की गई जान, 15 लोग घायल

जयपुर: राजस्थान में आज सोमवार को भीषण सड़क हादसा हुआ है। बता दें कि बीते दिन रविवार को प्रदेश के झुंझुनूं जिले में ही एक ही परिवार के 6 लोगों की जान चली गई थी। वहीं आज भी झुंझुनूं जिले के सिंघाना में एक और भीषण सड़क हादसा हो गया है। आज दो वाहनों में आपसी टक्कर के कारण तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. हालांकि दो अन्य लोगों की मौत इलाज के दौरान हो गई है। जबकि 15 से अधिक लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए है। बताया जा रहा है कि टक्कर बहुत जोरदार थी, जिस वजह से दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। घायलों का इलाज निजी अस्पताल में जारी है।

झुंझुनूं जिले के सिंघाना में हुई घटना

आज सोमवार को झुंझुनूं जिले के सिंघाना के थली गांव के पास हुआ है। जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। घटनास्थल की स्थिति देख पुलिस टीम अलर्ट है। हालांकि सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीं जान गवाने वालों युवकों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के मोर्चरी में रखा गया है। हालांकि हादसे का कारण अभी तक पता नहीं लग स्का है। पुलिस की टीम लगातार जांच में जुटी हुई है।

रविवार को भी हुई ऐसी घटना

कल रविवार देर रात टोंक जिलें में जयपुर से कोटा जा रही एक कार और ट्रक के बीच भीषण टक्कर होने से कार में सवार दो लोगों की जान मौके पर चली गई। वहीं तीन अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। यह घटना सदर पुलिस थाने के नजदीक जयपुर-कोटा हाईवे 52 पर हुई। हादसे में जख्मी हुए लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी घायलों का इलाज जारी है।

Ad Image
Latest news
Related news