Saturday, July 27, 2024

Rajasthan Politics: दौसा में किरोड़ीलाल मीणा ने कहा ‘पायलट को अब मेरी चिंता क्यों?

जयपुर: लोकसभा चुनाव के बीच राजस्थान की राजनीतिक गलियारों में पारा तेज है। प्रदेश में आमचुनाव संपन्न हो चुका है। इस बीच कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा रविवार रात को सिकराय उपखंड के नांदरी गांव पहुंचे थे, जहां उन्होंने मीडिया से वार्ता की। वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि नांदरी में जो घटनाक्रम हुआ है वह सही नहीं है. कानून का काम कानून को करना चाहिए। घटना के बाद कुछ लोगगांव से पलायन की जानकारी मिली थी, इसलिए मैं आज नांदरी आया हूं और रात को यहीं रुकूंगा.

पद पर रहने का कोई हक नहीं – मीणा

इसके साथ ही मीणा ने आगे कहा कि बीजेपी ने मुझपर भरोषा किया था अगर मैं विश्वास पर खड़ा नहीं उतरा तो मुझे इस पद पर रहने का कोई हक नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कन्हैयालाल की हार हुई तो मेरी भी हार होगी। साथ ही उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बयान पर कहा कि शाह ने जो भी कहा है, सही ही कहा होगा, क्योंकि उनके पास अधिक अनुभव हैं।

कांग्रेस कर रहे मेरी फिक्र

मीणा ने आगे बोलते हुए कहा कि कांग्रेसी मुझे अधिक प्यार कर रहे हैं लेकिन अब मेरी चिंता क्यों कर रहे हैं। जबकि मुझे पीटा भी गया था, मारा भी गया था। साथ ही उन्होंने कहा कि मैनें काम किया है अगर इस चुनाव में कन्हैयालाल को जीता नहीं पाया तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा. कब तक मैं धोखा खाता रहूंगा। पद हो या बेपद मैं जनता का काम करता रहूंगा।

Latest news
Related news