Sunday, September 8, 2024

Shahpura News: जहरीली गैस रिसने से गई तीन युवकों की जान, ये था पूरा मामला

जयपुर: राजस्थान के शाहपुरा में दर्दनाक हादसा हुआ है। (Shahpura News) हादसा कल देर रात शाहपुरा के आरणी गांव में हुआ है। कल रात कुंए में जहरीली गैस रिसने से तीन लोगों की जान गई है। हालांकि यह घटना दो पशुओं को बचाने के दौरान हुई है। वहीं सभी शवों को देर रात ही कुएं से बाहर निकाल लिया गया है।

कल रात हुआ हादसा

बता दें कि यह हादसा आरणी गांव में सोमवार रात को हुआ है। कुएं में जहरीली गैस रिसने के कारण तीन युवकों की जान चली गई है। हादसा उस दौरान हुआ जब दो पशुओं को बचाने के लिए कुएं में उतरे युवकों की जान जहरीली गैस के कारण हुआ है। (Shahpura News) हालांकि जान गवाने वाले युवकों में शंकर पुत्र हजारी माली 30 वर्ष, कमलेश पुत्र हजारी माली 25 वर्ष, धनराज पुत्र रामेश्वर माली 22 वर्ष के रूप में हुई है।

दम घुटने से हुई मौत

पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि कल देर शाम दो पशुओं आपस में भिड़े इसके बाद वो दोनों पास स्थित एक कुएं में गिर गए। हालांकि वहां मौजूद युवक पशुओं को बचाने के लिए कुएं में उतरे, लेकिन कुछ बाहर निकल गए तो कुछ युवक कुएं से बाहर नहीं निकल पाएं और जहरीली गैस की वजह से दम घुटने के कारण से उनकी जान कुएं में ही निकल गई।

पुलिस की जांच जारी

इस सूचना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पहुंची और सभी प्रकार की घटनाओं का जाएजा लिया। (Shahpura News) हालांकि जहरीली गैस की वजह से शवों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया है। वहीं पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Ad Image
Latest news
Related news