Saturday, May 18, 2024

Janhvi Kapoor Wedding: बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को लेकर जान्हवी कपूर ने कर दिया बड़ा खुलासा, जान कर उड़ जाएंगे होश

जयपुर: आए दिन बॉलीवुड गलियारों में कपल को लेकर चर्चाएं खूब हो रही है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर पिछले कुछ वर्षो से शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशन को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक-दूसरे को डेट करते नजर आते हैं। हमेशा किसी न किसी इवेंट में दोनों को एकसाथ स्पॉट भी किया जाता है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक खबर जमकर वायरल हो रही है कि जाह्नवी कपूर जल्द ही शिखर पहाड़िया के साथ शादी करने का प्लान कर रही हैं। अब ऐसे में एक्ट्रेस अपनी शादी की अफवाह पर रिएक्शन दिया है।

दोनों तिरुपति मंदिर में जल्द ही शादी करेंगे

दरअशल, एक पैपराजी पेज ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि जाह्नवी कपूर अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ जल्द ही सात फेरे लेने वाली है। पोस्ट में यह भी लिखा गया है कि दोनों तिरुपति मंदिर में जल्द ही शादी करेंगे। शादी के कड़ी में जाह्नवी कपूर गोल्डन साड़ी में दिखेंगी। जब इस पोस्ट को जाह्नवी कपूर ने खुद देखा तो वह इस पर रियेक्ट करते हुए कमेंट किया। कुछ भी कहो जाह्नवी का ये फनी रिप्लाई फैंस को अधिक पसंद आ रहा है। ऐसे में यूजर काफी हंस रहे हैं।

जाह्नवी कपूर ने अपने रिश्ते के बारे में खुद बताया

बता दें कि जाह्नवी कपूर ने शिखर पहाड़िया संग अपने रिश्ते के बारे में ‘कॉफी विद करण’ सीजन 8 में खुल कर बात की थी। उन्होंने इस रिश्ते को लेकर कहा था कि पिता बोनी और बहन खुशी के साथ-साथ शिखर उनकी स्पीड डायल लिस्ट में मौजूद हैं। शिखर पहाड़िया, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। शिखर और जाह्नवी पहले भी एक दूसरे को डेट कर चुके हैं, लेकिन फिर किसी वजह से अलग हो गए थे। हालांकि अब दोनों फिर से वापस एक रिश्ते में आए हैं।

Latest news
Related news