Tuesday, September 24, 2024

Dausa News: आग में जिंदा जली महिला, देखकर फटा लोगों का कलेजा

जयपुर: राजस्थान के दौसा जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है। (Dausa News) दौसा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में देर रात लकड़ियों में आग लगी। जिसमें एक 50 वर्षीय महिला जलकर राख हो गई। दरअसल आगजनी में शिकार हुए महिला के घर के पास रखी लकड़ी में अचनाक आग लग गई। जिसको बुझाने के चक्कर में महिला को जिंदगी से हाथ धोना पड़ा है।

लकड़ी को बचाने में गई महिला की जान

बता दें कि आग इतनी तेजी से बढ़ी कि स्थानीय लोगों को बुझाने के लिए बड़ी मशक्कत करनी पड़ी है। (Dausa News) उस दौरान बुजुर्ग महिला अपनी लकड़ी को बचाने के लिए आगे बढ़ी और आग की चपेट में आ गई। वहीं महिला की मौत मौके पर ही जलने से हो गई. जानकारी मिलने के बाद मानपुर थाना घटनास्थल पहुंच कर ग्रामीणों के साथ आग बुझाने में लग गए। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक बुजुर्ग महिला लाली देवी पूरी तरह जल चुकी थी और उसकी जान भी चली गई थी।

डूंगर गांव की भंडारिया ढाणी में हुआ हादसा

पुलिस ने इस मामले को लेकर बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. (Dausa News) वहीं महिला की मौत के बाद से ही इलाकों में हड़कंप मचा हुआ है। यह पूरा घटना दौसा जिले के कुंडेरा डूंगर गांव की भंडारिया ढाणी का है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। हालांकि ग्रामीणों ने परिजनों को सांत्वना दिया है।

Ad Image
Latest news
Related news