Saturday, May 18, 2024

Rajasthan Superstition News : राजस्थान में अंधविश्वास का सिलसिला जारी, मासूम को तांत्रिक ने गर्म सलाखों से दागा

जयपुर: आए दिन राजस्थान में अंधविश्वास का कहर बढ़ता ही जा रहा है। (Rajasthan Superstition News) ऐसे में प्रदेश के एक स्कूली छात्रा को कुछ तांत्रिकों ने अपना शिकार बनाया है। तांत्रिक ने छात्रा के परिवार वालों को भूत होने का हवाला देते हुए स्कूली छात्रा के शरीर को गर्म सरियों से जला दिया। इस दौरान मासूम स्कूली छात्रा के साथ हाथापाई भी की गई। इस दौरान लड़की के पिता अपनी बेटी को निजी अस्पताल ले गए। इसके साथ ही पीड़ित के पिता ने पांचू थाने में तांत्रिक देवी सिंह के खिलाफ FIR दर्ज करवाया है।

अंधविश्वास के कारण तांत्रिक ने जलाया शरीर

बता दें कि प्रदेश के बीकानेर में नोखा के कक्कू से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। (Rajasthan Superstition News) बीकानेर जिले में अंधविश्वास के कारण एक लड़की के साथ गलत तरीके से बर्बरता को अंजाम दिया गया है। इस दौरान कुछ तांत्रिक ने लड़की के शरीर को गरम सलाखों से जलाया है। जानकारी के मुताबिक तांत्रिक ने अंधविश्वास के कारण लड़की का जिस्म गर्म सलाखों से दागा है। अब मासूम लड़की की इलाज जारी है।

लड़की पर प्रेत का साया

पांचू पुलिस के अनुसार, पीड़ित की तबीयत कुछ दिनों से सही नहीं थी। इस बीच मंगलवार रात 11 बजे परिजनों ने पीड़ित को गांव के तांत्रिक देवी सिंह चौहान के पास ले गए थे। तांत्रिक ने पीड़ित को देखते ही बताया कि लड़की पर प्रेत का पूरा साया है। (Rajasthan Superstition News) उस दौरान तांत्रिक ने सभी लोगों और उसके परिजनों को कमरे से बाहर जाने को कहा। इसके बाद तांत्रिक अपने हाथों से लड़की का मुंह बंद किया और इसी क्रम में पीड़ित लड़की को गर्म लोहे के सरिए से शरीर के कई हिस्से जला दिए।

पुलिस की तलाशी जारी

बता दें कि इस घटना के बाद लड़की को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। इस मामले में अब पीड़िता के पिता ने तांत्रिक देवी सिंह साथ ही उसके सहयोगी के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करवाया है। इसके बाद से ही मामले की पूरी सच्चाई का पता लगाने के लिए पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Latest news
Related news