Saturday, July 27, 2024

Yodha Movie : अब घर बैठे ले सकते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ का मजा, जानिए कैसे?

जयपुर: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने इस साल की शुरुआत अपनी फिल्म ‘योद्धा’ (Yodha) से की. फिल्म रिलीज होने के बाद ऑडियंस और क्रिटिक्स से मूवी को मिक्स रिव्यूज मिले थे. हालांकि अब यह मूवी सिनेमाघरों से ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है. अगर आप ऐसे में इस मूवी का लुत्फ सिनेमाघरों में नहीं ले पाए हैं, तो आप अब इसे अपने घर पर ही आसानी से देख सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन-थ्रिलर ‘योद्धा’ आप किस ओटीटी पर आसानी से देख पाएंगे।

हाल ही में हुई अमेजन प्राइम पर रिलीज

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर ‘योद्धा’ मूवी से जुड़ी अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिस तस्वीर में वह आर्मी की यूनिफॉर्म में गन लिए दिख रहे हैं. तस्वीर में देखा जा रहा है कि एक्टर के ऊपर से फ्लाइट निकल रही है. वहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फोटो कैप्शन में लिखा कि उनकी मूवी ‘योद्धा’ OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई हुई है.

15 मार्च, 2024 को थिएटर में हुई रिलीज

एक्शन और देशभक्ति से पूर्ण मूवी ‘योद्धा’ इस वर्ष 15 मार्च, 2024 को थिएटर में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था. वहीं सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा की जोड़ी ने योद्धा मूवी को डायरेक्शन किया था. रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर मूवी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. इस मूवी की कहानी प्लेन हाइजैक से रिलेटेड है और मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अरुण कटयाल का रोल निभाया था.

फिल्म में इनकी भूमिका अहम

एक रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ ने देशभर में 35.56 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. वहीं, फिल्म की टोटल कमाई 53.5 करोड़ रुपए ही हुई थी. इस ‘योद्धा’ (Yodha) में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी, तनुज विरवानी, रोनित रॉय, राशि खन्ना, सनी आहूजा जैसे कई फिल्म सितारे ने अहम भूमिका निभाई थी.

Latest news
Related news