Saturday, July 27, 2024

Ajab Gajab: KKR के फैन का Video हुआ वायरल, लोगों ने कमेंट्स कर कह दी ये बात

जयपुर : इन दिनों देश में क्रिकेट का महापर्व चल रहा है। (Ajab Gajab) देश भर के क्रिकेट फैंस इन दिनों IPL का लुफ्त उठा रहे हैं और अपनी-अपनी पसंदीदा टीम को सपोर्ट और चियर्स करने स्टेडियम भी पहुंच रहे हैं। ऐसे में कुछ ऐसे फैंस है, जो घर में बैठकर मैच का मजा लेते हैं तो दूसरी तरफ कई ऐसे फैंस है, जो स्टेडियम पहुंच कर लाइव अपनी फेवरेट टीम को सपोर्ट कर रहे हैं। इस दौरान एक फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जो अपनी KKR टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचा था। दरअसल उस फैंस ने कुछ ऐसा किया जिस वजह से उसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसपर यूजर्स का कमेंट भी खूब मिल रहा है।

इस वजह से हो रहा वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों KKR फैंस की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है। वीडियो में रिंकू सिंह के नाम का टी-शर्ट पहना हुआ एक युवक दिख रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि उस युवा फैन से एक अन्य युवक कुछ लेने की कोशिश करता है मगर वह उससे देने से पीछे हटता हुआ दिख रहा है। तभी वहां कुछ सुरक्षाकर्मी पहुंच जाता है और वह उससे कुछ लेने की कोशिश करता है। हालांकि अब तक इस वीडियो में कुछ समझ नहीं आता है कि सभी लोग उस फैन से क्या लेने की कोशिश कर रहे हैं। मगर कुछ देर बाद ही सब कुछ साफ़ हो जाता है। दरअसल वह युवा फैन क्रिकेट की बॉल अपने पास रखा था। हालांकि उसने बॉल को अपने पैंट में डाल रखा था। इस वजह से इस युवा फैंस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो पर लोगों ने किया खूब कमेंट्स

बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @GemsOfCricket नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। अभी तक इस वीडियो को 1 लाख 78 हजार से अधिक लोगों ने देखा है। साथ ही एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- लोगों को ऐसा करते देख बुरा लगता है। दूसरे यूजर ने लिखा- बस यही करने आया था क्या? तीसरे यूजर ने लिखा- रिंकू को कोहली से बैट चाहिए और उसके फैन को बॉल। वहीं कई यूजर्स ने हंसने वाली इमोजी को शेयर किया है।

Latest news
Related news