Wednesday, June 19, 2024

India Best Dancer 4: क्या आप भी करना चाहते है ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में ऑडिशन? तो कर लें फटफट डेट नोट

जयपुर: मनोरंजन की दुनिया में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सबसे अहम योगदान रहा है। ऐसे में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाला सबसे पसंदीदा डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ अपने चौथे सीजन के साथ वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुका है. इस बीच ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में अगर आप भी ऑडिशन देना चाहते है और साथ में अपना डांसिंग टैलेंट दिखाना चाहते है तो आपके लिए 18 मई का दिन बेहद ही खास होने जा रहा है। इस दिन भारत की राजधानी दिल्ली में ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ की ऑडिशन होने वाली है।

द्वारका में होगा ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ का ऑडिशन

अगर आप सही में इस ऑडिशन का हिस्सा बनना चाहते है तो आपके लिए यह मंच काफी महत्वपूर्ण होने वाला है क्योंकि यहां आप अपनी प्रतिभा दिखा पाएंगे। इसके लिए आपको 18 मई को सेंट्रल एकेडमी इंटरनेशनल स्कूल, सेक्टर 10 द्वारका, नई दिल्ली पहुंचना होगा। साथ ही ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ के लिए ऑडिशन में भाग लेना होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जाने-माने कोरियोग्राफ़र, पुनीत जे पाठक हंसवी टोंक के साथ, युवा का टैलेंट देखने के लिए ऑन-ग्राउंड ऑडिशन में उपस्थित रहेंगे.

ऑडिशन को लेकर युवाओं में दिख रहा अधिक एक्ससिटेमेंट

दिल्ली में होने वाले ऑडिशन को लेकर चारों तरफ लोगों में एक्ससिटेमेंट अधिक है। साथ ही इसको लेकर एक्साइटेड पुनीत जे पाठक बताते हैं, ‘डांस की दुनिया में योगदान देने को लेकर दिल्ली का एक इतिहास पहले से रहा है और हम शहर की युवा सेंसेशनल डांसिंग प्रतिभाओं को खोजने के लिए पूरी तरह तैयार भी हैं, जो इस ऑडिशन के अगले दौर में जगह बनाने के लिए तैयार है. ऐसे युवा ज़रूर आएं और अपने टैलेंट का ऑडिशन दें, क्योंकि इस तरह के शो आपके हुनर को एक अवसर प्रदान करता हैं जो डांस प्रेमियों के सपनों को साकार करने में योगदान देता है.’ बता दें कि ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर 4’ जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टीवी पर लॉन्च होने जा रहा है.

Latest news
Related news