Wednesday, June 19, 2024

Rajasthan News: राजस्थान में खाद्य तेल से भरा ट्रेलर दुर्घटनाग्रस्त, सड़क पर फैला डीजल

जयपुर: राजस्थान के शाहपुरा में खाद्य तेल से भरा ट्रेलर दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। हादसे में ट्रेलर पलट गया, जिस वजह से खाद्य तेल से भरा ट्रेलर का टैंक मौके पर ही फट गया। टैंक फटने के कारण सड़क पर डीजल फैल गया। जिसके बाद यातायात बाधित हुआ है। इस दौरान राहगीरों को आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल नगर परिषद की तरफ से दमकल की टीम सड़क पर फैले डीजल पर पानी का छिड़काव करने में जुटी हुई है और स्थिति को नियंत्रित किया जा रहा है।

आज हुआ हादसा

आज शुक्रवार को शाहपुरा के होटल वेलकम चौराहे पर एक खाद्य तेल से भरा ट्रेलर नियंत्रण खो दिया, जिस कारण से वाहन बीच सड़क पर ही पलट गया। हादसे के बाद ट्रेलर का डीजल टैंक फटने से सड़क पर डीजल ही डीजल दिखने लगा। जिससे उस रास्ते पर यातायात प्रभावित हुआ है।

दुर्घटना के बाद चालक ने बताया

यह दुर्घटना उस वक्त हुई जब ट्रेलर ड्राइवर महेंद्र गाडरी ने एक बाइक को बचाने के लिए चक्कर में अचानक ब्रेक लिया। महेंद्र गाडरी ने दुर्घटना के बाद बताया कि ट्रेलर नीमच से पटना के समस्तीपुर के लिए रवाना हुआ था, वाहन में फॉर्च्यून ब्रांड के लगभग 42 टन तेल भरे हुए थे। वहीं इस हादसे के तुरंत बाद मौके पर जाम की स्थिति बन गई। हालांकि जानकारी मिलने पर शाहपुरा पुलिस घटनास्थल पहुंच कर यातायात को सुचारू करने की कोशिश की। बाद में नगर परिषद की दमकल ने सड़क पर फैले डीजल पर पानी का छिड़काव कर हालात को पहले जैसा बनाया।

Latest news
Related news