Sunday, September 8, 2024

Rajasthan Politics: CM भजनलाल ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा-कांग्रेस के एजेंडे में…

जयपुर : देश में लोकसभा चुनाव का माहौल है। ऐसे में सियासी गलियारों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने विपक्षी नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। सीएम शर्मा ने कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार पर पांचवें चरण के चुनाव से पहले तंज कसा है। उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा है कि राहुल गांधी की 20 बार असफल लॉन्चिंग हो गई है और 21वीं बार फिर से कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी को लॉन्च करने में लगी हुई है।

उड़ीसा के जगन्नाथपुरी में साधा निशाना

सीएम शर्मा चुनावी सभा को संबोधित करने उड़ीसा के जगन्नाथपुरी पहुंचे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार पर जमकर तंज कसा है। उन्होंने राहुल गांधी की 20 बार असफल लॉन्चिंग की बात को लेकर जनसभा को संबोधित किया। साथ ही यह भी कहा कि कांग्रेस 21वीं बार फिर से राहुल गांधी को लॉन्च करने जा रही है। देश की जनता जान चुकी है कि कांग्रेस एक परिवारवाद पार्टी है, इस पार्टी ने हमेशा गांधी परिवार को ही सबसे पहले प्राथमिकता दी है।

कांग्रेस के एजेंडे में सिर्फ गांधी परिवार

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शर्मा ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया कि कांग्रेस के एजेंडे में सिर्फ गांधी परिवार का नाम आता है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ‘गरीबी हटाओ’ का नारा दिया है। राजीव गांधी, सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह और अब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सभी ने यही नारा दिया है। लेकिन सच्चाई कुछ और है, सच्चाई है कि इनका गरीबों से दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं रहा है।

असली मकसद गरीबों की मदद करना नहीं

सीएम शर्मा ने आगे कहा कि अब जनता कांग्रेस और गांधी परिवार के झूठे झांसे का शिकार नहीं होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि जनता इस पार्टी के विषय में सब कुछ सच जान चुकी है। इनकी असली मकसद गरीबों की मदद करना नहीं, बल्कि अपने परिवार की राजनीति को आगे बढ़ाना है।

Ad Image
Latest news
Related news