Thursday, September 19, 2024

Terrorist attack: राजस्थान के पर्यटकों पर जम्मू कश्मीर में हमला, जयपुर के कपल हुए शिकार

जयपुर: बीते दिन जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला हुआ। हमले में आतंकियों ने जयपुर के एक कपल को अपना निशाना बनाया, जिसके बाद से देश भर में बवाल मचा हुआ है। आतंकी हमले में पति की आखों में गोली मारी गई है. साथ में पत्नी को भी गोली से भूना गया है। दोनो की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। इस हमले के बाद से इलाकों में हड़कंप मचा हुआ है। जानकारी मिलते ही परिजन जम्मू कश्मीर के लिए निकल गए हैं।

पचास लोगों के साथ गए थे जम्मू घूमने

बता दें कि जिस कपल को आतंकवादी ने अपना शिकार बनाया है, वे लोग करीब पचास लोगों के ग्रुप के साथ जम्मू – कश्मीर घूमने के लिए पहुंचे थे। वे सभी लोग तीन चार दिन पहले ही जम्मू – कश्मीर पहुंचे थे और किसी होटल में रुके थे। उनके साथ दो बच्चे भी घूमने गए हैं। वहीं हादसे के बाद दोनो घायलों को अनंतनाग के जीएमसी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। बताया जा रहा है कि ये लोग पहलगाम की ओर गए थे, जहां इनके ऊपर कुछ आतंकवादियों ने हमला किया था।

जयपुर का रहने वाला है कपल

कपल की पहचान तबरेज खान और फरहा खान के तौर पर हुई है। जयपुर के वॉल सिटी इलाके में ब्रहम्पुरी थाना क्षेत्र के दोनों रहने वाले थे। पठान चौक क्षेत्र में परिवार के अन्य लोग भी इनके साथ ही रहते हैं। तबरेज प्रॉपर्टी का कारोबार करता हैं। जबकि पत्नी फरहा हाउस वाइस हैं। इस हमले की जानकारी जैसे ही रात में परिवार वालों को लगी हड़कंप मच गया। वहीं बताया जा रहा है कि देर रात ही कुछ परिजन जम्मू कश्मीर के लिए निकल हैं। फिलहाल गु्रप के बाकि लोग लगातार परिजनों से संपर्क में हैं।

Ad Image
Latest news
Related news