Monday, September 16, 2024

Rajasthan News: दिल्ली सीएम आवास में स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना पर बोले भजनलाल शर्मा, कहा-शर्मसार करने…

जयपुर : देश में लोकसभा चुनाव का माहौल है। इस बीच स्टार प्रचारक अपने-अपने पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान सोमवार को राजस्थान के मुखिया भजनलाल शर्मा नई दिल्ली लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार बांसुरी स्वराज के समर्थन में सभा करने पहुंचे। जहां उन्होंने दिल्ली मुख्यमंत्री आवास में महिला सांसद (स्वाति मालीवाल) के साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए कहा कि यह शर्मसार कर देने वाली घटना है।

बांसुरी स्वराज के समर्थन में सभा किया

सोमवार को राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा नई दिल्ली लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार बांसुरी स्वराज के समर्थन में सभा करने पहुंचे, जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि साल 2014 से पहले देश में एक से बढ़कर एक भ्रष्टाचार को अंजाम दिए गए। देश में कांग्रेस ने भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण के आधार पर सभी कामों को किया है। साल 1984 में सिखों के साथ दंगे हुए और कांग्रेस ने उन दोषियों को बचाने का काम किया। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि आज देश का हालात क्या है और 2014 से पहले देश की स्थिति बिगाड़ने वाले कौन लोग थे, इसके बारे में सभी को सोचना पडे़गा।

सीएम केजरीवाल पर कसा तंज

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में आज भारत बढ़ता हुआ दिख रहा है। साल 2014 से पहले देश की अर्थव्यवस्था 11वें स्थान पर थी, वह अर्थव्यवस्था आज दुनिया में पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था में शामिल है और आने वाले वक्त में तीसरे स्थान पर पहुंच जाएगी। इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली देश की धड़कन है और यहां के आमलोग के दिल में बीजेपी है। अन्ना हजारे के साथ आंदोलन करके भ्रष्टाचार हटाने की बात कहकर सत्ता में आए केजरीवाल स्वयं भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। महिला राज्यसभा सांसद के साथ दिल्ली मुख्यमंत्री आवास में हुई घटना शर्मसार करने वाली है। देश में दो तरह की धाराएं चल रही हैं, एक धारा परिवारवाद, तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार की है, वहीं दूसरी धारा मां भारती की सेवा कर रही है।

Ad Image
Latest news
Related news