Monday, September 16, 2024

Rajasthan News: 22 जून से पहले जारी होंगे सभी एग्जाम के रिजल्ट, शुरू हुई उल्टी गिनती

जयपुर: अब कुछ दिनों में विभिन्न भर्ती परीक्षा दिए बच्चों का इंतजार खत्म होने वाला है। बता दें कि विभिन्न भर्ती परीक्षाओं में 4.61 लाख अभ्यर्थियों ने भाग लिया था। अब इन अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म होने जा रहा है। कर्मचारी चयन आयोग ने इस संबंध में जानकारी साझा की है। मिली जानकारी के मुताबिक 22 जून से पहले सभी लंबित भर्तियों के रिजल्ट जारी होंगे। इसके लिए आयोग ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं।

नतीजे को लेकर चयन बोर्ड के अध्यक्ष ने बताया

इस विषय में चयन बोर्ड के अध्यक्ष आलोक राज ने बताया है कि 22 जून से पहले सभी भर्ती परीक्षा के नतीजे जारी किए जाएंगे। बोर्ड ने आयोजित विभिन्न परीक्षाओं के नतीजों की घोषणा के लिए सारी तैयारियां कर ली हैं। बता दें कि बोर्ड के अध्यक्ष ने सूचना देते हुए कहा कि “हमारे पास बड़ी संख्या में अभ्यार्थी हैं जो अपने फ्यूचर को लेकर चिंतित हैं। उनकी चिंता को समझते हुए, बोर्ड ने नतीजे जारी करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।”

अभ्यर्थियों में खुशी की लहर

नतीजे जारी करने की घोषणा के बाद अभ्यर्थियों में खुशी की लहर नजर आएगी। विभिन्न परीक्षाओं में हिस्सा लेने वाले अभ्यर्थियों ने बोर्ड की इस पहल की सराहना की और उम्मीद जताई कि नतीजे सकारात्मक होने वाले हैं।

इन परीक्षाओं के परिणाम होंगे जारी

बता दें कि 22 जून से पहले इन भर्ती परीक्षाओं के परिणाम होंगे जारी होंगे, परीक्षा में सूचना सहायक- अभ्यर्थी 79,382, जूनियर अकाउंटेंट, तहसील राजस्व लेखाकार- अभ्यर्थी 1,35,085, संगणक- अभ्यर्थी 85,471, सीएचओ- अभ्यर्थी 70,514, एग्रीकल्चर सुपरवाइजर- अभ्यर्थी 46,065 शामिल है।

Ad Image
Latest news
Related news