Sunday, September 8, 2024

Karauli News: नवीन अस्पताल के बाहर लगी आग, दमकल के देरी से कलेक्टर भड़के

जयपुर: आज बुधवार को नवीन अस्पताल के बाहर कचरे के ढेर में आग लग गई। जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंची। इस दौरान कचरे के ढेर में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल की गाड़ी पहुंची, कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है। वहीं आगजनी की ख़बर मिलने के बाबजूद भी दमकल की गाड़िया लेट पहुंची, जिससे कलेक्टर भड़क उठे।

नवीन अस्पताल के बाहर लगी आग

आज सुबह नवीन अस्पताल के बाहर आग लग गई, हालांकि आग लगने की जानकारी मिलने से मौके पर पुलिस प्रशासन द्वारा मॉकड्रिल की गई। आगजनी की सूचना पुलिस द्वारा 10:10 बजे दी गई। आगजनी की ख़बर मिलने के बाद अस्पताल के अंदर से बाहर डॉक्टर लखन लाल को पहुंचने में करीब 20 मिनट से अधिक लग गए। इस दौरान सबसे पहले SSP शंकरलाल 10:19 पर घटनास्थल पहुंच चुके थे। वहीं विद्युत विभाग ने 10:15 पर बिजली आपूर्ति बंद कर दी।

मॉकड्रिल को मजाक बना दिया

आगजनी की खबर मिलने से 10:27 बजे तहसीलदार करौली और एसडीएम मंडरायल, 10:30 पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी नवीन अस्पताल पहुंची। बता दें कि नवीन हॉस्पिटल जिला मुख्यालय से करीब 7 किलोमीटर दूर स्थित है। वहीं करौली एसडीएम 10:32 पर घटनास्थल पहुंची। इसके बाद करौली डीएम घटनास्थल पहुंच कर जायजा लिया । इस दौरान कलेक्टर मौके पर मौजूद अधिकारियों और कर्मचारियों पर नाराज भी हुए। उन्होंने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि मॉकड्रिल को मजाक बना दिया गया है।

Ad Image
Latest news
Related news