Friday, October 18, 2024

Sachin Pilot: सचिन पायलट ने किया खुलासा, इंडी की तरफ से कौन होगा PM फेस

जयपुर: देश में लोकतंत्र का महापर्व अपने आखिरी पड़ाव पर हैं। पांच चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है. इस बीच लोगों के अंदर एक ही सवाल कि अगर इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो पीएम कौन ? इस बीच राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने मीडिया से वार्ता करते हुए इंडी की तरफ से पीएम कौन को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

जीत को लेकर किया बड़ा दावा

मंगलवार को राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने मीडिया से वार्ता करते हुए कांग्रेस की जीत को लेकर बड़ा दावा किया है. साथ ही उन्होंने कई मुद्दों को लेकर खुलासा किया है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बीजेपी का 400 पार का नारा बीजेपी का घमंड बताया है। साथ ही इंडी गठबंधन की तरफ से पीएम फेस को लेकर कहा कि 4 जून का इंतजार कीजिए, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़के ने कहा है कि रिजल्ट आते ही हम एक दिन में तय कर लेंगे कि पीएम किसे बनाएं।

इंडिया एलायंस बदलाव चाहता है

मीडिया से वार्ता करते हुए पायलट ने आगे कहा कि इंडिया एलायंस बदलाव चाहता है. साथ ही पायलट ने दावा किया कि राजस्थान में कांग्रेस भाजपा से अधिक सीट पर जीत हासिल करने जा रही है। इसके साथ उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन को भारी बहुमत मिलने जा रहा है. साथ ही पायलट ने हरियाणा में 7-8 सीटें जीतने का दावा भी किया है. उन्होंने आगे कहा कि बिहार, महाराष्ट्र में इंडिया एलायंस अधिकांश सीट जीत रही है।

Ad Image
Latest news
Related news