Wednesday, June 19, 2024

Shruti Haasan Breakup : श्रुति हासन का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने किया खुद कंफर्म

जयपुर: साउथ मूवी और बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री श्रुति हासन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। श्रुति हासन ने हाल ही में अपने और शांतनु हजारिका के ब्रेकअप की बात को लेकर पुष्टि की है। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर श्रुति ने अपने प्रशंसकों के साथ एक Q&A गेम खेली, जिस दौरान श्रुति ने बताया कि वह इस वक्त सिंगल हैं और किसी के साथ पैच अप करने का कोई इरादा नहीं है। साथ ही इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि अभी फ़िलहाल वे अपनी जिंदगी का रियल आनंद ले रही हैं।

श्रुति और संतानु का रिस्ता काफी चर्चे में रहा

बता दें कि, बॉलीवुड जगत में श्रुति और संतानु का रिस्ता काफी चर्चे में रहा है। इस बीच अब ऐसी खबर फैंस को निराश कर दिया है। ख़बर है कि अब दोनों कपल के बीच कुछ भी पहले जैसा नहीं है। दोनों के रिश्ते टूट चुके हैं। इसकी पुष्टि खुद श्रुति ने की है। अब श्रुति के इस खुलासे से उनके फैंस को उनके रिश्ते की असलियत पता चल गई है। हालांकि श्रुति ने इस दौरान अपने और शांतनु के बीच की कोई भी निजी बातों को साझा नहीं किया, लेकिन यह जरूर पुष्टि कि वे अब अपने पेशेवर लाइफ पर अधिक फोकस कर रही हैं।

श्रुति के इस फैसले से फैंस को लगा झटका

बता दें कि इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ एक प्रश्नोत्तर सत्र में, अभिनेत्री श्रुति हासन ने उन अफवाहों की पुष्टि की कि उनका और शांतनु हजारिका का ब्रेकअप हो गया है। इसकी पुस्टि खुद श्रुति ने की है। इसके बाद फैंस तरह-तरह के टिप्पणियाँ कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर काफी खुश है श्रुति के इस फैसले से तो कुछ ट्रोलिंग में लगे हुए हैं।

Latest news
Related news