Sunday, September 8, 2024

T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच का एक टिकट बिक रहा 16 लाख से अधिक में, ICC की लगी क्लास

जयपुर: इन दोनों क्रिकेट का महापर्व आईपीएल अपने आखिरी पड़ाव में है। ऐसे में जून के पहले सप्ताह में T20 वर्ल्ड कप होने वाला है। इस बीच मैच के टिकट की कीमत 16.60 लाख रुपए को भी पार कर गई है। जिस कारण क्रिकेट फैंस काफी नाराज चल रहे हैं। टिकट की कीमत को लेकर आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने आईसीसी की क्लास लगाई है।

9 जून को भारत-पाकिस्तान का मैच

बता दें कि T20 वर्ल्ड कप कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। जून की पहली तारीख आते ही मैच के लिए टूर्नामेंट शुरू हो जाएगा। भारत अपने अभियान का आगाज आयरलैंड के खिलाफ 5 जून को करेगा। 9 जून को भारत और पाकिस्तान का मैच होना है। ऐसे में क्रिकेट फैंस को टिकट के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि इस साल भारत बनाम पाकिस्तान T20 वर्ल्ड कप टिकट का दाम 16.60 लाख पहुंच गया है। इस वजह से क्रिकेट फैंस काफी नाराज चल रहे हैं। वहीं इसको देखते हुए ललित मोदी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट करते हुए आईसीसी को लताड़ लगाई है।

अमेरिका में वर्ल्ड कप करने की वजह क्रिकेट का विस्तार करना

एक्स पर पोस्ट करते हुए ललित मोदी ने लिखा कि “मैं यह जानकर हैरान हूं कि आईसीसी भारत-पाकिस्तान मुकाबले के लिए डायमंड क्लब का एक टिकट 20 हजार डॉलर यानी भारतीय मुद्रा में 16.60 लख रुपए में बेच रही है। अमेरिका में वर्ल्ड कप कराने की वजह क्रिकेट का विस्तार करना और नए-नए प्रशंसक बनाना है, ना कि गेट कलेक्शन से कमाई करना। यह क्रिकेट कतई नहीं है.

Ad Image
Latest news
Related news