Thursday, September 19, 2024

IPL Final: केकेआर ने दस साल बाद ट्रॉफी की अपने नाम, जीत के बाद गंभीर का पोस्ट वायरल

जयपुर: देश में पिछले एक माह से क्रिकेट का महापर्व चल रहा था। कल 26 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 की फाइनल मैच खेला गया। जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स की चैंपियन बन गई. सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से करारी हार दिया. बता दें कि KKR की जीत में कप्तान श्रेयस अय्यर और टीम के साथ-साथ मेंटर गौतम गंभीर की मुख्य भूमिका रही. KKR की जीत के बाद दुनिया भर में गौतम गंभीर की खूब तारीफ हो रही है. जीत के बाद गंभीर की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि रिएक्शन में गंभीर ने एक श्लोक लिखा है.

एक्स पर एक पोस्ट शेयर की

बता दें कि गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट शेयर की. पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ”जिसकी मति और गति सत्य की हो, उसका रथ आज भी श्री कृष्ण चलाते हैं.” इस पोस्ट को रात 2.33 बजे शेयर किया गया. शेयर करने के बाद इस पोस्ट पर फैंस ने खूब जमकर कमेंट किया है. गंभीर की पोस्ट को अबतक 65K से अधिक लोग लाइक किए हैं।

गंभीर के आने के बाद KKR की रणनीति में बदलाव

गंभीर के KKR में आने के बाद टीम की रणनीति पूरी तरह से बदल गई। उन्होंने टीम के बैटिंग के साथ-साथ बॉलिंग में भी बदलाव किया. बता दें कि गंभीर ने सुनील नरेन से ओपनिंग करवाई. इससे टीम को अधिक फायदा हुआ. उन्होंने 15 मैचों में 488 रन बनाए. इस दौरान 1 शतक और 3 अर्धशतक लगाया. गंभीर ने अपने खिलाड़ियों पर भरोसा जताया और उन पर दबाव नहीं बनने दिया. इसका फायदा टीम को पूरे सीजन में देखने को मिला. सबसे अहम बात यह भी है कि सुनील नरेन को ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ भी बनाया गया।

Ad Image
Latest news
Related news