Sunday, September 8, 2024

Loksabha Election : रविंद्र सिंह भाटी ने किस भोजपुरी स्टार के लिए मांगे वोट, जानें सबकुछ

जयपुर : लोकसभा चुनाव अपने आखिरी पड़ाव में है। ऐसे में छठे चरण का मतदान भी संपन्न हो चुका है। अब मात्र सातवें चरण का मतदान होना बाकी है, जो 1 जून को होगा। इस साल लोकसभा चुनाव के माहौल में राजस्थान की सुपर हॉट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी अधिक चर्चाओं में बने हुए हैं। बता दें कि ऐसे ही भोजपुरी स्टार पवन सिंह भी बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान में हैं।

निर्दलीय से मुकाबला बना त्रिकोणीय

बता दें कि इस साल हो रहे आमचुनाव में निर्दलीय उम्मीदवारों की संख्या भी खूब देखने को मिला है। वहीं रविंद्र भाटी ने बाड़मेर-जैसलमेर में मुकाबला त्रिकोणीय बनाया तो उधर बिहार में पवन सिंह ने काराकाट सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय बना दिया है। इसी बीच एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें भाटी ने पवन सिंह के समर्थन में वोट करने की अपील की है। भाटी ने काराकाट की जनता से पवन सिंह के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इनसे हो सकता है अन्य पार्टी को नुकसान

राजस्थान के शिव से रविंद्र सिंह भाटी विधायक हैं। वहीं भाटी की तरह पवन सिंह ने भी लोकसभा चुनाव में प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशियों को चिंता में डाल दिया है। बीजेपी के प्रत्याशी को ज्यादा नुकसान होने डर लग रहा है। पवन सिंह को बीजेपी ने आसनसोल से लोकसभा चुनाव के लिए टिकट दिया था। पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। इसके बाद पवन सिंह काराकाट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में हैं।

Ad Image
Latest news
Related news