Sunday, September 8, 2024

Miss Rajasthan 2024: मिस राजस्थान 2024 का खिताब हर्षिका बत्रा के नाम, 28 लड़कियों को हराकर पाया क्राउन

जयपुर: मिस राजस्थान के 26वें संस्करण का ग्रैंड फिनाले का आयोजन जयपुर के बिरला ऑडिटोरियम में हुआ। फाइनल में अजमेर की रहने वाली हर्षिका बत्रा मिस राजस्थान बनी। बता दें कि फाइनल में 28 लड़कियों के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें हर्षिका बत्रा ने जीत अपने नाम कर मिस राजस्थान 2024 का क्राउन पहना। साथ ही इस प्रतियोगिता में हर्षिका बत्रा के साथ फर्स्ट रनर अप अर्निका जैन और सेकंड रनर अप खुशी बेलावाला बनी. बता दें कि इस ब्यूटी पेजेंट में कुल 5000 लड़कियों ने नामांकन करवाया था.

इन्होंने उठाया इवेंट का जिम्मा

बता दें कि इस प्रतियोगिता में मिस राजस्थान के डायरेक्टर योगेश मिश्रा और निमिशा मिश्रा ने शानदार आयोजन करवाया था. वहीं मॉडल का मेकअप और मेक-ओवर दीवा और डेबोनेयर की मीनाक्षी सोलंकी ने किया और इस इवेंट में शाहरुख ने फैशन कोरियोग्राफी की. इस प्रतियोगिता को होस्ट राके शर्मा ने किया. इस इवेंट में मिस राजस्थान के विनर क्राउन के साथ-साथ सभी 28 ग्रैंड फिनाले की लड़कियों को सब टाइटल मिलें। बता दें कि मिस राजस्थान में इन लड़कियों को दो सप्ताह तक फाइनलिस्ट की ग्रूमिंग और ट्रेनिंग भी मिली थी, इस ट्रेनिंग पीरियड में इन लड़कियों को फिटनेस, स्पीच, मेकअप, हेयर स्टाइल, कैटवॉक, ड्रेसिंग सेंस, फोटोशूट की बारीकियां बताई गई थी।

ये लोग रहे मुख्य अतिथि

हर वर्ष की तरह इस साल भी 26वें संस्करण में ग्रैंड फिनाले राउंड के लिए इवेंट में ग्रैंड ज्यूरी के तौर पर डॉक्टर अरविंद अग्रवाल, प्रियन सेन, ऐश्वर्या पट्टापटी, मुकेश मिश्रा, राज बंसल, आंचल बोहरा, मिताली कौर, भावना वैष्णव शामिल रहे. बता दें कि इस इवेंट के ग्रैंड फिनाले में मुख्य अतिथि में सीनियर कांग्रेस लीडर, सुरेश मिश्रा, राहुल भाटिया, हुकुम सिंह कुंपावत, पवन गोयल, रूवी डिजिटल से आलोक शर्मा, जे डी माहेश्वरी, डॉक्टर पूजा अग्रवाल, निर्मला सेवानी, अतुल शर्मा, सुरेंद्र कालरा, पार्क ओसियन से संदीप जैन, अंशुल जैन, वासु जैन, कीर्ति जैन समेत अन्य मौजूद रहे.

Ad Image
Latest news
Related news