Wednesday, June 19, 2024

Viral Video : क्या भूत ने चलाया राजस्थान रोडवेज की बस ? बिना ड्राइवर चलती रही गाड़ी ,वीडियो हुआ वायरल

जयपुर : इन दिनों अजोबोगरीब मामला सामने देखने को मिलता रहता है। ऐसे में राजस्थान की सड़कों पर कुछ अलग देखने को मिला। बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो राजस्थान की बताई गई है। वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह बिना ड्राइवर राजस्थान रोडवेज की बस सड़कों पर चल रही है। ऐसे में कुछ लोगों का मानना है कि यह बस भूतों ने चलाया है, वहीं कई लोग इसे झूठा बता रहे हैं। तो ऐसे में चलिए जानते हैं वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई।

बाड़मेर का मामला

बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा ये वीडियो बाड़मेर का बताया गया है. रोडवेज की ये सरकारी बस बिना चालक के ही चल रही थी. उस वक्त किसी ने इसका वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. देखा जा सकता है कि जिस वक्त बस चल रही थी उस समय बस में ना तो कोई ड्राइवर था ना ही कोई कंडक्टर. इस दौरान सड़क पर बिना चालक चल रही बस को एक बाइक सवार ने बस का दरवाजा खोल अपने हाथ से ब्रेक लगाया, तब जाकर बस रुक गई।

लापरवाही के कारण हुई घटना

सोशल मीडिया पर इस बस को चलने को लेकर कई लोगों ने बताया कि इसे भूत द्वारा चलाए गए है. लेकिन बता दें कि असल में ये बस चालक की लापरवाही के कारण हुई थी. उसने बस का हैंड ब्रेक (पार्किंग ब्रेक) नहीं लगाया. ऐसे में गाड़ी ढलान पर अपने आप ही सरकने लगी. थोड़ी ही देर में उसने स्पीड पकड़ ली. अगर बाइक सवार ने वक्त रहते गाड़ी नहीं रोकी होती तो बड़ा हादसा हो सकता था. जब इस बारे में रोडवेज विभाग से बातचीत हुई तो उन्होंने इसकी सूचना ना होने की बात बताई।

Latest news
Related news