Saturday, July 13, 2024

Banswara News : इंसान बना हैवान, 60 दिनों से बंधक बना किया गलत काम, नाबालिग की गई जान

जयपुर: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से दिल दहला देने वाली ख़बर सामने आई है। जिले के पाटन क्षेत्र में इंसान फिर हैवान का रूप धारण कर एक नाबालिग के साथ गलत काम किया है। इंसान के इस करतूत से इंसानियत फिर एक बार शर्मशार हुआ। बता दें कि पाटन क्षेत्र में एक नाबालिग का ढाई माह पहलने अपहरण किया गया था, जिसे बंधक बनाकर गैंगरेप को अंजाम दिया गया। घटना के बाद आरोपी ने नाबालिग को उसके घर पर पटक कर भाग निकला। नाबालिग गंभीर रूप से घायल थी, जो 4 दिन तक अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ती रही। लेकिन अंततः उसकी जान सोमवार को इलाज के दौरान चली गई।

अपहरण, बंधक, गैंगरेप और मर्डर की धाराओं में FIR दर्ज

बता दें कि इस दिलदहला देने वाली घटना के बाद परिजनों को जानकारी मिलते ही मामला दर्ज करवाया गया। वहीं मामले में अपहरण, बंधक, गैंगरेप और मर्डर की धाराओं में FIR दर्ज हुआ है। हालांकि अभी भी पुलिस की पकड़ से आरोपी दूर है। मामले को लेकर पीड़िता के परिजनों ने बताया कि करीब ढाई माह पहले आरोपी बेटी को उठा ले गया था। साथ ही उन्होंने कहा कि 23 मई को सुबह करीब 5 बजे आरोपी गंभीर हालत में बेटी को घर के आंगन में ला कर पटक दिया। इस दौरान पीछा किया तो आरोपी राहुल और नरसिंह धक्का देकर नौ दो ग्यारह हो गया।

इलाज के दौरान गई जान

पिता ने आगे बताया कि बेटी को लेकर कुशलगढ़ हॉस्पिटल गए, जहां प्राथमिक इलाज के बाद महात्मा गांधी हॉस्पिटल बांसवाड़ा के लिए रैफर किया गया। यहां उसकी इलाज के दौरान सोमवार सुबह करीब 9 बजे जान चली गई। मामले को लेकर पाटन थानाधिकारी ने बताया कि मौत की जानकारी सोमवार को ही मिली। मंगलवार सुबह करीब 9 बजे इस मामले में पुलिस को रिपोर्ट दी गई है। वहीं शाम करीब 5.30 बजे पोस्टमार्टम करवाया गया है। रात 8:30 बजे के आसपास दाह संस्कार किया गया है। इस मामले की जांच कुशलगढ़ डीएसपी द्वारा की जा रही है।

Latest news
Related news