Tuesday, July 16, 2024

Road Accident: जयपुर में भीषण सड़क हादसा, 10 फीट नीचे गिरी बस, 25 से अधिक घायल

जयपुर : राजस्थान के दौसा से बड़ी दर्दनाक ख़बर सामने आई है। दौसा में बांदीकुई के नजदीक दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर हरिद्वार से जयपुर लौट रही स्लीपर बस हादसा का शिकार हुआ है। बता दें कि बस डिवाइडर तोड़कर 10 फीट नीचे गिरी। वहीं हादसे में एक युवती की जान चली गई। साथ ही 25 से अधिक लोग सड़क हादसे में बुरी तरह जख्मी भी हुए हैं। हालांकि घायलों का इलाज दौसा के अस्पताल में जारी है।

10 फीट नीचे खाई में जा गिरी

आज बुधवार सुबह 5.30 बजे के करीब बांदीकुई में सोमाडा गांव के नजदीक दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हरिद्वार से जयपुर लौट रही स्लीपर बस डिवाइडर को तोड़ते हुए 10 फीट नीचे खाई में जा गिरी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 40 यात्रियों से भरी स्लीपर बस हादसे का शिकार हुई। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आने से यह दुर्घटना हुआ।

करीब 200 मीटर चलने के बाद हुआ हादसा

बता दें कि बस हाईवे के दूसरी ओर पहुंच गई और करीब 200 मीटर गलत दिशा में चलने के बाद हाईवे से करीब 10 फीट नीचे गिर गई। वहीं तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस और पुलिस को जानकारी दी। सभी घायलों को बस से बाहर निकाला गया। 25 से अधिक घायलों को दौसा जिला हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां बरेठा, निवाई (टोंक) निवासी एक युवती अंकिता (19) की जान चली गई।

Latest news
Related news