Monday, September 16, 2024

Rajathan News: कांग्रेस की बयानबाजी पर बीजेपी ने किया पलटवार, कहा- जल जीवन मिशन के तहत…

जयपुर: राजस्थान में इन दिनों भीषण गर्मी के कारण पानी और बिजली की समस्या अधिक हो रही है। इसको लेकर प्रदेश में राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी बढ़ी हुई है। कांग्रेस लगातार बीजेपी की सरकार की आलोचना कर रही है। वहीं बीजेपी सरकार को कांग्रेस असफल सरकार बता रही है। कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार बयानबाजी के कारण आज बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने एक प्रेस वार्ता आयोजित की।

पानी और बिजली पर राजनीति शुरू

राजस्थान में भीषण गर्मी व लू के कारण पनप रहे पानी और बिजली के संकट पर कांग्रेस नेताओं ने राजनीति किया तो वहीं बीजेपी ने इसपर पलटवार करते हुए प्रेसवार्ता के जरिए कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है। प्रेस वार्ता के दौरान बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने अपने कार्यकाल में राजस्थान के लिए कुछ नहीं किया। साथ ही कहा कि अब कोंग्रेसी प्राकृतिक आपदाओं पर भी राजनीति कर रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से उन्होंने गहलोत और डोटासरा को सुझाव देते हुए कहा कि ट्वीट करने के बदले जनता के बीच पहुंचकर उनकी समस्याएं सुनें।

जल जीवन मिशन के तहत मिले 27 हजार करोड़

भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेसी पर आरोप लगाया कि गहलोत सरकार ने जल जीवन मिशन के तहत मिले 27 हजार करोड़ के फंड में से मात्र 6 हजार करोड़ ही खर्च किए, जबकि बीजेपी ने 14,361 करोड़ के 42 टेंडर निकाले हैं।

पेंशन को लेकर जोगाराम पटेल ने कहा

कॉन्फ्रेंस के दौरान कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि कांग्रेस ने सामाजिक सुरक्षा पेंशन को लेकर जनता के बीच भ्रम फैलाया है। बीजेपी सरकार ने सभी पात्र पेंशनधारियों को मार्च 2024 तक पेंशन दिया है और 1 अप्रैल 2024 से 15 प्रतिशत बढ़ोतरी के साथ पेंशन देने का कार्य पूरा किया है।

Ad Image
Latest news
Related news