Saturday, July 27, 2024

Viral Video: बुजुर्ग ने फ्रॉक पहन किया ‘चुनरी-चुनरी’ गाने पर डांस, वायरल हुआ वीडियो

जयपुर: इन दिनों सोशल मीडिया में आप एक से बढ़कर एक वीडियो देखते है। कुछ ऐसे वीडियो भी दिखते है, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया होगा। इन दिनों महिला हो या पुरुष, अधिकांश लोग अपने डांस रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। लेकिन आश्चर्य तो तब होती है, जब कोई भी इंसान लाइम लाइट में आने के लिए उटपटांग हरकतें करने लगते हैं, जिन्हें देख कई बार अन्य यूजर अपना माथा पटकने पर मजबूर हो जाते हैं।

बुजुर्ग लड़कियों वाले फ्रॉक में करता रहा डांस

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बुजुर्ग शख्स के डांस करते हुए दिख रहा है। बता दें कि डांस करना सही था, लेकिन हद तो तब हो गई, जब बुजुर्ग लड़कियों वाले फ्रॉक पहनकर डांस करने लगा। वहीं इस बुजुर्ग के डांस का वीडियो लोगों का ध्यान तेजी से अपनी तरफ खिंच रहा है और इसे देखने के बाद लोग अपना माथा पकड़ने पर मजबूर होते दिख रहे हैं।

@sk90official नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया वीडियो

बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट एक्स पर @sk90official नाम के अकाउंट से पोस्ट किया है, जिसे अब तक 78.1k से अधिक व्यूज मिले हैं। इस पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट्स किया है- जब से इंस्टाग्राम आया है, तब से लोग पागल हो गए हैं, वहीं एक अन्य ने लिखा है- इनकी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। उधर तीसरे यूजर ने लिखा है- आ चुकी है कयामत ।

बीवी नंबर 1 की मूवी सॉन्ग पर किया डांस

वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग डांस करते हुए दिख रहा है, बुजुर्ग युवक महिलाओं के कपड़े पहने हुए हैं। बुजुर्ग शख्स 1999 में आई सलमान खान, करिश्मा कपूर और सुष्मिता सेन की फिल्म ‘बीवी नंबर 1’ के मशहूर गाने ‘चुनरी-चुनरी’ पर जमकर डांस करता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो पर लोग डांस से ज्यादा बुजुर्ग के पहनावे को देखकर हैरान हैं।

Latest news
Related news