Thursday, September 19, 2024

Rajasthan Road Accident : दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हादसा, पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

जयपुर : राजस्थान के दौसा जिले से बड़ी दर्दनाक ख़बर सामने आई है। इन दिनों दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हादसे कमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शनिवार को लगातार दो-दो हादसे हुए। वहीं एक हादसे में कपल की जान चली गई। जबकि दूसरी हादसा में एक युवक जख्मी हुआ है। शनिवार सुबह करीब 9:30 बजे बांदीकुई थाना क्षेत्र अनंतवाड़ा गांव के नजदीक गुड़गांव से उज्जैन की तरफ जा रही एक कार के आगे चल रहे ट्रक से टकरा गईं। इससे बाद कार पलट गई।

बेटा दिव्यांक हुआ जख्मी

बता दें कि हादसे में पति राजेश अवस्थी (59) व पत्नी फराह अवस्थी (54) की जान चली गई। जबकि उनका बेटा दिव्यांक अवस्थी पूरी तरह से जख्मी हो गया। जिन्हें दौसा जिला हॉस्पिटल इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जानकारी मिलने पर पुलिस पूरे मामले की जांच- पड़ताल में जुटी हुई है।

मूलरूप से उत्तरप्रदेश लखनऊ के रहने वाले

जान गंवाने वाले युवक मूलरूप से उत्तरप्रदेश लखनऊ के रहने वाले थे, हाल ही में वो गुड़गांव रहते थे। वहीं राजेश अवस्थी अपनी पत्नी और बेटे के साथ कार से महाकाल के दर्शन करने उज्जैन के लिए निकले थें। रास्ते में बांदीकुई थानाक्षेत्र अनंतवाड़ा गांव के नजदीक उनकी कार ट्रक से टकराईं और डिवाइडर पर जाकर पलट गई। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया हैं।

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे बना घातक

बता दें कि दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे यात्रियों के लिए घातक बना हुआ है। 15 महीने पहले ही एक्सप्रेस वे शुरू हुए है और इस पर अब तक 112 से अधिक लोग हादसों का शिकार हुए हैं। वहीं दौसा एकमात्र ऐसा जिला है जहां 65 से अधिक लोग इस एक्सप्रेस वे पर अपनी जान गंवा चुके हैं। प्रतिदिन एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसे हो रहे हैं, लेकिन विभाग की तरफ से इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

Ad Image
Latest news
Related news