Tuesday, July 16, 2024

Rajasthan Accident News: राजस्थान से बारात जा रही गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त,13 लोगों की गई जान

जयपुर : राजस्थान के झालावाड़ से बड़ी दर्दनाक ख़बर सामने आई है। बता दें कि झालावाड़ से बारात लेकर मध्यप्रदेश के राजगढ़ बारात लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली बीच रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त हुआ, जिससे वाहन में सवार 13 सवारियों की जान चली गई. जान गंवाने वाले बारातियों में तीन महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. यह भीषण सड़क हादसा राजगढ़ से 30 किमी दूर पीपलोदी के नजदीक हुआ. इस हादसे को लेकर बताया गया कि ट्रैक्टर ट्राली ड्राइवर नशे में धूत था, जिस वजह से यह घटना घटी है।

हादसा रात नौ बजे के आसपास हुआ

कल देर शाम रविवार को एमपी के राजगढ़ जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, हादसे में 13 लोगों की जान चली गई। यह भीषण हादसा रात नौ बजे के आसपास हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान के झालावाड़ में मोतीपुरा गांव से बारात राजगढ़ जिले कुलामपुरा के लिए निकली थी. वहीं, पिपलोदी चौकी के नजदीक अचानक ट्रैक्टर ट्राली पलटी, जिस कारण से यह भीषण हादसा हुआ।

13 लोनों ने अपनी जान गवाएं

हादसे में करीब 13 लोनों ने अपनी जान गवाएं हैं। गाड़ी के नीचे दबने से तीन बच्चे समेत तीन महिला की जान चली गई। घायल लोगों का इलाज नजदीकी अस्पताल में जारी है। हादसे को लेकर राजगढ़ एसपी ने कहा कि हादसे की सूचना राजस्थान पुलिस विभाग के दे दी गई है। हालांकि हादसे को राजगढ़ एसडीएम और एसपी देख रेख कर रहे हैं।

4 लोगों की स्थिति नाजुक

इस हादसे को लेकर राजगढ़ के कलेक्टर हर्ष दीक्षित ने कहा कि इस सड़क हादसे नें अभी तक 13 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, 40 लोग जख्मी हो गए हैं, सभी का इलाज जारी है, घायलों में से 4 लोगों की स्थिति नाजुक बताई गई है, जिन्हें भोपाल रैफर किया गया है.

Latest news
Related news