Tuesday, July 16, 2024

Rajsamand Child Falls in Well: राजसमंद में ऑपरेशन जारी, 72 घंटे से नहीं मिली कुएं में गिरे 13 साल के बच्चे की बॉडी

जयपुर। राजस्थान के राजसमंद से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई। जहां एक 13 साल का बच्चा 70 फीट गहरे बोरवेल में गिर (Rajsamand Child Falls in Well) गया। वहीं अब हादसे को 72 घंटे से ऊपर हो चुके हैं लेकिन बच्चे को निकाला नहीं जा सका है। बच्चे की तलाश के लिए लगातार ऑपरेशन जारी है। दरअसल, बीते रविवार को पुलिस ने जानकारी दी कि बच्चे को बोरवेल में गिरे 50 घंटे से ज्यादा हो चुके हैं। फिलहाल, एसडीआरएफ की एक टीम पंप के जरिए पानी को कुएं से बाहर कर रही है, ताकि बच्चे की तलाश करने में मदद मिल सके।

बच्चे की बॉडी नहीं मिली

बता दें कि यह पूरा मामला राजसमंद के पलरा गांव का है, जहां 13 साल का ललित सिंह बकरियां चराने के लिए कानावस छपरी गांव के पास आया था। यहां अचानक से वो कुएं (Rajsamand Child Falls in Well) में गिर गया। ललित के साथ आए एक दोस्त ने इस बात की जानकारी अपने मामा को दी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत जांच शुरू की। एसएचओ का कहना है कि बच्चे की मौत हो चुकी है। पुलिस ने राजसमंद से 6 सदस्यीय टीम को मौके पर बुलाया था। एसडीआरएफ की टीम उसकी बॉडी निकालने का प्रयास कर रही है, लेकिन कुएं में पानी का फ्लो बहुत ज्यादा है, जिस वजह से बच्चे को ढूंढने में परेशानी आ रही है।

Latest news
Related news