Wednesday, July 17, 2024

World Environment Day : सोशल मीडिया पर छाया अनंत अंबानी का ‘वानतारा’ पोस्ट, मिल रहे लाखों में व्यूज

जयपुर : आज देशभर में विश्व पर्यावरण दिवस मनाया जा रहा है। ऐसे में इस खास दिवस पर अंबानी फैमली की तरफ से आज सोशल मीडिया साइट एक्स पर वीडियो शेयर किया गया है। बता दें कि अंबानी का ‘वानतारा’ 3000 एकड़ क्षेत्र में फैला हुआ है। यह जमीन जानवरों के लिए रखा गया है। वानतारा के जरिए छोटे अंबानी यानी अनंत अंबानी, भारत और विदेश दोनों में घायल और खतरे में पड़े जानवरों के बचाव, उपचार, देखभाल और पुनर्वास पर ध्यान केंद्रित करने की एक व्यापक पहल कर रहे है।

3,000 एकड़ में फैला है वानतारा

बता दें कि वानतारा सेंटर गुजरात जामनगर रिफाइनरी कॉम्प्लेक्स के ग्रीन बेल्ट के भीतर 3,000 एकड़ में फैला है। आज विश्व पर्यावरण दिवस पर वानतारा के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया, जो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

फेमस सितारों ने लाइक्स और कमैंट्स किए

इस वीडियो पर अब तक कई फेमस सितारों ने लाइक्स और कमैंट्स किए हैं। जैसें भूमि पेडनेकर, फैशन इंडस्ट्री से जुड़ी कुशा कपिला, जान्हवी कपूर के साथ अजय देवगन, क्रिकेटर केएल राहुल, फुकरा स्टार वरुण शर्मा भी दिखाई दे रहे हैं। विश्व पर्य़ावरण दिवस पर यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यह वीडियो लोगों को पर्यावरण की रक्षा करने के लिए जागरूक कर रहा है।

अब तक पांच लाख से ऊपर व्यूज

बता दें कि वन है तो हम हैं, हम है तो वन है, स्लोगन पर बना यह वीडियो लोगों को काफी प्रभावित कर रहा है। अब तक इस वीडियो पर 5 लाख व्यूज मिल चुके हैं। पोस्ट पर लोगों ने कई कमेंट्स किए हैं। कमैंट्स में कुछ लोगों ने लिखा कि अनंत अंबानी ने वानतारा की शुरुआत कर बहुत अच्छी पहल की, यह काफी प्रभावशाली है। कइयों ने इसे इनोवेटिव बताया।

Latest news
Related news