Friday, October 18, 2024

Bundi Crime: बूंदी में युवक की निर्मम तरीके से मर्डर, मचा हड़कंप, प्रेम प्रसंग का मामला

जयपुर : राजस्थान के बूंदी से बड़ी दर्दनाक ख़बर सामने आई है। बूंदी में घर में घुसकर युवक की निर्मम तरीके से मर्डर का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने युवक की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर जान ले लिया। पुलिस ने इस मामले को प्रथम दृष्टिया से प्रेम प्रसंग बताया है।

इलाके में हड़कंप

बता दें कि बूंदी जिले के दबलाना क्षेत्र में एक युवक की निर्मल तरीके से हत्या कर दी जाती है। इस निर्मम घटना के बाद पुरे इलाके में हड़कंप मच गया। युवक की हत्या उसके घर में घुसकर की गई है, आरोपी ने युवक की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया।

मृतक की पत्नी पर शक

इस मामले में पुलिस ने कहा है कि घटना के पीछे मृतक की पत्नी का हाथ हो सकता है, जिससे पूछताछ चल रही है। घटना की जानकारी पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा, हिंडोली डीएसपी घनश्याम मीणा, थाना अधिकारी मनोज सिकरवार मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। मौके पर कोटा से एफएसएल व एमओबी टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए हैं। दबलाना पुलिस ने इस घटना को लेकर मर्डर का मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है। साथ ही हिंडोली अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया और परिजनों को शव सौंप दिया गया है।

Ad Image
Latest news
Related news