Wednesday, June 19, 2024

Rajasthan News: राजस्थान में भाजपा की हार पर क्या बोल गई सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी… राजपूतों की

जयपुर: इस साल हुए लोकसभा चुनाव के नतीजों में राजस्थान से भाजपा को 14 सीटें ही मिल पाई. रिजल्ट आने के बाद भाजपा की हार का कई कारण सामने आए। इसमें से एक प्रमुख वजह राजस्थान में राजपूतों की नाराजगी भी बताई गई है। बता दें कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के दिवंगत राष्ट्रीय अध्यक्ष दिवंगत सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शिला गोगामेड़ी जो संगठन की कार्यकारी अध्यक्ष बीते दिन उदयपुर पहुंचीं. यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए राजस्थान में भाजपा की हार पर बेबाकी से जवाब दिया।

पति की मर्डर पर बोली, गोल्डी बराड से जुड़ा मामला

मीडिया ने जब उनसे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को लेकर सवाल किया तो उन्होंने जबाव देते हुए कहा कि NIA की जांच चल ही है और तीन चार दिन पहले की चार्जशीट पेश की गई है. हालांकि हमें जानकारी मिली है कि इस मामले में देश के बाहर बैठे अपराधी गोल्डी बराड और रोहित गोदारा जुड़े हुए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि सरकार उन्हें जल्द लाए और फांसी पर चढ़ा दें या रास्ते में ही इनका एनकाउंटर करा दें।

बीजेपी का घमंड राजपूतों ने तोड़ दिया

मीडिया से बात करते हुए सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी का घमंड राजपूतों ने तोड़ दिया है। बीजेपी बनाने वाले राजपूत है। शुरू से ही राजपूतों ने बीज बोया था जो अब पेड़ बन चुका हैं, जिसका अब अन्य लोग फल खा रहे हैं। इसी से राजपूतों को अलग कर दिया गया था क्या राजपूत नाराज नहीं होंगे. जब टिकट वितरण का समय आया तो 25 में से सिर्फ तीन टिकट राजपूतों को मिली.

गुजरात में रूपाला ने क्षत्राणियों को लेकर बयान दिया

उन्होंने आगे कहा, ”गुजरात में रूपाला ने क्षत्राणियों को लेकर बयान दिया था. उस समय पूरा राजपूत समाज एक था लेकिन राजपूतों की ना सुनकर भाजपा ने एक युवक की सुनी. जाहिर सी बात है राजपूत समाज नाराज तो था. वहीं नाराजगी राजस्थान में देख ली. घमंड तोड़ दिया. वैसे पार्टियों से संगठन का कोई लेना देना नहीं है. जो हमारी सुनेगा हम उनके साथ होंगे. ”

Latest news
Related news