Sunday, September 8, 2024

सुशांत सिंह की चौथी बरसी पर भावुक हुईं बहन श्वेता, पोस्ट शेयर कर लिखी- ‘धीरे-धीरे हार रही हूं…’

जयपुर : बी टाउन के दिग्गज एक्टर सुशांत सिंह राजपूत किसी पहचान के मोहताज नहीं, उन्होंने अपने छोटी सी जिंदगी में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. आज उनके गए हुए 4 साल हो गए। लेकिन उनके फैंस और परिजन उन्हें भूल नहीं पाए हैं. इस बीच आज एक्टर की चौथी डेथ एनिवर्सरी पर अभिनेता की बहन श्वेता सिंह ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर की है, जिन्हें देख फैंस की आंखें नम हो गईं है।

14 जून 2020 को कहा था दुनिया को अलविदा

आज से ठीक चार साल पहले 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की जान जाने की ख़बर सामने आई, जिसके बाद परिवार वालों के साथ-साथ उनके फैंस का दिल टूट गया। बता दें कि उनकी पार्थिव शरीर को बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में पाया गया था. उनके निधन की खबर से देश भर में सनसनी मचा दी थी. उनके दुनिया को अलविदा कहने की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ देश व विदेशों को हिलाकर रख दिया था. आज 14 जून को अभिनेता की चौथी बरसी पर उनके फैंस, रिश्तेदार व परिजन उन्हें याद कर अधिक भावुक हैं।

वीडियो में सुशांत बहन के साथ खेलते हुए दिख रहे

जानकारी के लिए बता दें, अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अक्सर सोशल मीडिया पर अपने भाई की बाते करती रहती हैं. ऐसे में आज चौथी डेथ एनिवर्सरी पर भी उन्होंने एक थ्रोबैक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बहनों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरा वीडियो भी शेयर किया गया है, जो सुशांत के प्रेयर मीट का है. इसे शेयर करते हुए श्वेता ने एक इमोशनल कंटेंट भी लिखा है.

मैं धीरे-धीरे हार रही हूं – श्वेता सिंह (बहन)

श्वेता सिंह ने भाई सुशांत की चौथी डेथ एनिवर्सरी पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘भाई, तुम्हें हमें छोड़े हुए 4 साल हो गए हैं और हमें अभी तक नहीं पता कि 14 जून 2020 को आखिर हुआ क्या था? आपकी मौत एक रहस्य बनी हुई है. मैं असहाय महसूस करती हूं. मैंने सच्चाई के लिए अधिकारियों से न जाने कितनी बार गुहार लगाई है. मैं धीरे-धीरे हार रही हूं. लेकिन आज, आखिरी बार, मैं हर उस इंसान से पूछना चाहती हूं जो इस मामले में मदद कर सकता है, अपने दिल पर हाथ रखें और खुद से पूछें- क्या हम यह जानने के लायक नहीं हैं कि हमारे भाई सुशांत के साथ क्या हुआ?”

21 जनवरी 1986 को पटना में हुआ था जन्म

बता दें कि सुशांत सिंह का जन्म 21 जनवरी 1986 को पटना में हुआ था. उनके पांच भाई-बहन थे, जिसमें वह सबसे छोटे थे. अभिनेता की मां के निधन के बाद उनका पूरा परिवार पटना से दिल्ली शिफ्ट हो गया था. आज भी उनका पूरा परिवार उनकी मौत की इस दुख से उभर नहीं पाई हैं.

.

Ad Image
Latest news
Related news