Sunday, September 8, 2024

Bharatpur Road Accident : भरतपुर में भीषण सड़क हादसा, दो की गई जान, कई घायल

जयपुर : राजस्थान के भरतपुर में एक बार फिर तेज रफ्तार वाहन का कहर देखने को मिला है। आज शनिवार सुबह-सुबह भर​तपुर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ हैं। हादसे में 2 लोगों की जान मौके पर ही चली गई है। वहीं, 5 यात्री गंभीर रूप से जख्मी हुए। (Bharatpur Road Accident) हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं सभी घायलों को भरतपुर के जिला हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

आज सुबह 9 बजे हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसा आज शनिवार सुबह 9 बजे के आसपास हुआ है। हादसा सेवर थाना इलाके में सरसों अनुसंधान केंद्र के पास हुआ। राजस्थान लोक परिवहन की बस बयाना से भरतपुर की ओर जा रही थी। (Bharatpur Road Accident) जिसमें बड़ी संख्या में यात्री बैठे थे। बस जैसे ही सेवर बाइपास पर पहुंची तो सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों वाहनों का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे के कारण का लगाया जा रहा पता

हादसे के वक्त बस लोगों से भरी हुई थी। ऐसे में बस और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर के बाद मौके पर चीख पुकार शुरू हो गई। कुछ सवारी बस के शीशे तोड़कर बाहर निकले तो कुछ बस में ही फंसे रह गए। जबर्दस्त धमाके की आवाज सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे। इस मामले को लेकर सेवर थाना पुलिस को सूचना दी गई। (Bharatpur Road Accident) वहीं मौके पर पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बस में सवार लोगों को बाहर निकाल लिया। जख्मी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। वहीं जान गवाने वाले युवकों को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है। अभी पुलिस हादसे की वजह का पता करने में जुटी हुई है।

Ad Image
Latest news
Related news