Tuesday, July 16, 2024

जयपुर एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

जयपुर : आज देश के तमाम एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस दौरान जयपुर एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की खबर सामने आई है। प्रशासन को यह धमकी मेल से मिली है। ईमेल में लिखा है कि एयरपोर्ट टर्मिनल के अंदर बम है, सब मारे जाओगे। ईमेल मिलने के बाद एयरपोर्ट प्रशासन ने बम निरोधी दस्ता को बुलाकर सर्च ऑपरेशन करना शुरू कर दिया है। डॉग स्क्वाड के सहायता से एयरपोर्ट परिसर की तालाशी हो रही है।

एयरपोर्ट की सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया

सूचना मिलने के बाद मौके पर CRPF और पुलिस के बड़े अधिकारी मौजूद हैं। एयरपोर्ट की सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया है। सूचना है कि ऐसे मेल देश के 40 एयरपोर्ट्स को मिले हैं। इसमें पटना, चेन्नई, महाराष्ट्र और वडोदरा जैसे बड़े एयरपोर्ट्स हैं। प्रशासन की तरफ से सभी एयरपोर्ट्स पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और परिसर की तालाशी जारी है।

104 कॉलजों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

इससे पहले, जयपुर के SSG पारीक PG कॉलेज सहित राज्य के 104 कॉलजों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। आज मंगलवार सुबह करीब 9 बजे कॉलेज मैनेजमेंट को मेल के जरिए यह धमकी प्राप्त हुई। धमकी भरा मेल भेजने वाले ने लिखा- आपके कॉलेज में बम मौजूद है। यह किसी के बैग में है। कॉलेज के अंदर एक युवक राइफल (बंदूक) लेकर आया है, वह सभी को गोली मार देगा। कॉलेज मैनेजमेंट ने फौरन इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। इसके बाद पारीक कॉलेज को खाली करवाकर तलाशी की गई। हालांकि कुछ मिलने की सूचना नहीं मिली है।

Latest news
Related news