Monday, September 16, 2024

Crime News: टुकड़ो में बरामद हुई लाश, नाले के पास मिले कटे हाथ, सिर और बाकी के अंग

जयपुर। राजस्थान के जोधपुर शहर से शुक्रवार सुबह हैरान कर देने वाली खबर सामने आई ह पांच बत्ती चौराहे के पास स्थित नाले से पुलिस को टुकड़ों में एक लाश बरामद हुई है। जिसका कनेक्शन बीकानेर से बताया जा रहा है। इस वक्त पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है। और बाकी के अंगों की तलाश करने में लगी हैं। अभी तक पुलिस को केवल हाथ, सिर व कुछ अन्य अंग पुलिस ने बरामद किए हैं। इस पूरी घटना से शहर में खचबली मची पड़ी है और लोगों की भीड़ वहां जमा होने लगी है।

पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया

इस वक्त नगर निगम की टीम नाले से शव के टुकड़ों की तलाश में लगी है। जबकि पुलिस की टीम टावर पर लगे सीसीटीवी कैमरों की सहायता से हत्यारे के सुराग का पता लगाने की कोशिश कर रही है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, यह शव महिला का है। इस मामले में अभी तक पुलिस ने एक महिला व पुरुष को अपनी कस्टडी में लिया है। इन दोनों को बीकानेर पुलिस जोधपुर लेकर आई थी, और उन्हीं की निशानदेही पर नाले में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बीकानेर पुलिस के मुताबिक उक्त महिला की हत्या 15 जून को हुई थी। इस पूरे मामले में अभी पुलिस ज्यादा जानकारी देने से बचती नजर आ रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, 15 जून को बीकानेर के जय नारायण व्यास कॉलोनी में एक महिला का कटा हुआ धड़ मिला था। इसके बाद बीकानेर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा की मदद से एक संदिग्ध गाड़ी को चिन्हित कर इस पूरे मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मामले की कार्रवाई जारी

वहीं गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की निशानदेही पर जोधपुर के रातानाडा स्थित बरसाती नाले में से महिला का कटा हुआ सिर और हाथ बरामद किया है। बताया जा रहा है कि मृतक महिला जोधपुर की थी और बीकानेर में ले जाकर जोधपुर के ही दोनों आरोपियों ने इसकी हत्या की। हत्या का क्या कारण रहा और किस वजह से जोधपुर से बीकानेर ले जाकर महिला की हत्या की गई? इस पूरे मामले को लेकर जल्द ही बीकानेर पुलिस खुलासा करेगी। फिलहाल बीकानेर एसपी इस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं। इस मामले में पुलिस की जांच अभी जारी है।

Ad Image
Latest news
Related news