Friday, October 18, 2024

viral : आंटी जी ने माथे पर सिलेंडर रख किया मजेदार डांस, वीडियों हुआ वायरल

जयपुर : आए दिन सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो लगातार वायरल होते रहते हैं। इस दौरान एक आंटी जी सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। हालांकि सोशल मीडिया की दुनिया ही बड़ी अजीब और अनोखी है। यहां कब क्या दिख जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। कौन कब लाइम लाइट में आ जाए इसे भी कहना मुश्किल है। इस दौरान सोशल मीडिया पर एक 40 से 45 वर्ष की महिला का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें महिला अपने माथे पर गैस सिलेंडर रखे खूब मजे में डांस करती हुई दिख रही है।

काफी तेजी से हो रहा वायरल

बता दें कि अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो को देखने के बाद यूजर ने मजेदार कमेंट्स की लाइन लगा दी। तो आइए जानते हैं कि वायरल वीडियो में क्या दिख रहा है और लोगों ने इसको लेकर कैसे-कैसे कमेंट किए हैं?

डांस करने का तरीका हैं अनोखा

इन दिनों वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला यानी आंटी जी डांस करती हुई दिख रही हैं। मगर वो सामान्य डांस नहीं कर रही है, वो जड़ा हटके डांस कर रही हैं। आंटी जी ने अपने माथे पर एक गैस सिलेंडर, उस सिलेंडर के ऊपर दूसरा सिलेंडर और फिर उसके ऊपर एक मटका भी रखा है। इन सभी का बैलेंस बनाते हुए महिला गाने पर खूब डांस कर रही हैं। सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि आंटी ने इतना वजन अपने सिर पर कैसे उठाया और डांस के दौरान इनको बैलेंस कैसे किया? खैर बता दें तो अभी यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो पर 55 हजार से अधिक लाइक्स

इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्रम पर _neetu_5650 नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस वीडियो पर अबतक 55 हजार से ऊपर लाइक मिल चुके हैं। वहीं वीडियो पर तरह-तरह के कमैंट्स भी किए जा रहे हैं। कमैंट्स करते हुए एक यूजर ने लिखा कि सिलेंडर भरा होता तो ज्यादा वायरल हो जाती। दूसरे यूजर ने लिखा- ऑस्कर पुरस्कार दिया जाएगा। तीसरे यूजर ने लिखा- फेमस होने का चक्कर है बाबू भईया। वहीं एक यूजर ने लिखा- देख लोग औरत की ताकत, अब इसका पति कभी इससे लड़ाई नहीं करेगा।

https://www.instagram.com/reel/C8CoZ_6oaWM/?utm_source=ig_web_copy_link
Ad Image
Latest news
Related news