Monday, September 16, 2024

Lok Sabha Speaker Election: ओम बिरला की जीत पर कोटा में हुआ जश्न,मुख्यमंत्री भजनलाल ने दी बधाई

जयपुर। ओम बिरला के लगातार दूसरी बार लोकसभा स्पीकर बनते ही उनके संसदीय क्षेत्र कोटा-बूंदी में जश्न शुरू हो गया है। भाजपा कार्यकर्ता सड़को पर आकर ओम बिरला को स्पीकर का पद मिलने की खुशी में जश्न मना रहे हैं। एक-दूसरे को मिठाई खिला रहे हैं। धीरे-धीरे काफी बड़ी संख्या में लोग इस जश्न का हिस्सा बन रहे हैं। सभी कार्यकर्ता के चेहरे पर मुस्कान हैं।

लोकसभा अध्यक्ष बनने पर जश्न में डूबे कार्यकर्ता

ओम बिरला को 18वीं लोकसभा अध्यक्ष चुने जाने पर कार्यकर्ता जश्न में डूबे हुए हैं। इस बीच एक फोटो सामने आई है जिसमे बीजेपी कार्यकर्ता पटाखे फोड़ते और मिठाई खिलाते नजर आ रहे हैं। इस खास मौके पर भजनलाल शर्मा ने एक्स पर पोस्ट करके ओम बिरला को स्पीकर पद पाने की खुशी में बधाई दी है। सीएम भजनलाल शर्मा ने अपने पोस्ट में लिखा है कि कोटा-बूंदी संसदीय क्षेत्र से सांसद ओम बिरला को 18 वीं लोकसभा में दोबारा लोकसभा अध्यक्ष चुने जाने पर ढे़र सारी बधाई और शुभकामनाएं। मुझे पूरा विश्वास है कि आपके अनुभव, कर्मठता और जनता के हित के प्रति समर्पण से सदन को गौरव और बढ़ेगा। संसदीय मर्यादाओं का एक नया अध्याय रचा जाएगा। जिससे राजस्थान का मान बढ़ेगा एवं भारत के लोकतांत्रिक मूल्यों को मजबूती मिलेगी। राजस्थान परिवार की तरफ से उज्जवल कार्यकाल के लिए ढे़र सारी मंगलकामनाएं।

डिप्टी सीएम ने भी दी बधाई

वहीं राजस्थान की डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने ओम बिरला के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए एक्स पर लिखा है, कोटा-बूंदी से सासंद ओम बिरला लोकसभा अध्यक्ष पद पर दोबारा चुने जाने पर हार्दिक बधाई और मंगलमय शुभकामनाएं। इसी तरह राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री किरोड़ लाल मीणा ने भी बधाई दी हैं।

Ad Image
Latest news
Related news