Sunday, September 8, 2024

Assembly Session: लोकसभा के राहुल गांधी के भाषण पर भड़के राजस्थान के सीएम

जयपुर। लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष के रूप में राहुल गांधी ने सोमवार को सदन में अपना पहला भाषण दिया। इस भाषण से राजनीतिक गलियारों में हंगामा मचा हुआ है। राहुल गांधी के हिंदू समाज पर दिए गए भाषण पर अब भाजपा पलटवार करने लगी है। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने नेता प्रतिपक्ष पर हमला बोल दिया है।

भाषण के जरिए 125 करोड़ हिंदुओं का अपमान किया

सोमवार को हुई प्रेस वार्ता के जरिए सीएम भजनलाल ने कहा है कि कल संसद में राहुल गांधी ने हिंदुओं को हिंसक, असत्यवादी और नफरतवादी बताया था। ससंद में राहुल गांधी द्वारा दिए गया भाषण में कही गई बात झूठ है। साथ ही उन्होंने देश के 125 करोड़ हिंदुओं का अपमान करने का काम भी किया है। राहुल गांधी ने करोड़ो हिंदूओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया हैं। विपक्ष के नेता के रूप में यह राहुल गांधी का पहला भाषण था। राहुल गांधी का यह पहला भाषण झूठ, निराशा और आधारहीन था। उन्होंने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर एक शब्द भी नहीं कहा। उन्होने संसद में दिए अपने भाषण केवल झूठ बोला है।राहुल गांधी विपक्ष के नेता है। सदन में किसी देवता की तस्वीर प्रदर्शित करना और उस पर राजनीतिकरण करना नेता प्रतिपक्ष को शोभा नहीं देता।

कांग्रेस हिंदुओं का अपमान करते आई है

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मी ने आगे कहा है कि राहुल गांधी ने अपने भाषण में हिंदुओं का अपमान किया है। ये कांग्रेस की आदत रही है। वे हमेशा हिंदू समाज के खिलाफ बोलते रहे है। पी चिंदबरम और सुशील कुमार शिंदे ने भी यही किया था। राजस्थान के मुख्यमंत्रेी ने राहुल गांधी को हिंदू विरोधी बताते हुए कहा है कि राहुल गांधी ने तो अपनी शपथ में भी ईश्वर का नाम नहीं लिया था।

Ad Image
Latest news
Related news