Sunday, September 8, 2024

Alwar News: 12 से ज्यादा चोरी की वारदात करने वाले चोर को पकड़ा

जयपुर। कोतवाली थाना पुलिस ने शहर में लगातार हो रही चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक चोर को पकड़ है। साथ ही 2 बाल अपचारियों को रोका। ये चोर अभी हाल ही में एक व्यापारी का गल्ला छीनकर मौके से फरार हो गया था। जिसका विडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। पुलिस फिलहाल इस युवक से पूछताछ कर रही है।

हाल में एक व्यापारी का गल्ला छीनकर भागा था

अलवर कोतवाली थाना पुलिस ने एक चोर को पकड़ा है जो चोरी सिलसिलेवार तरीके से चोरी करता था। वह अपना मुहं छिपाकर चोरी करता था ताकि उसे कोई पहचान ना पाएं। वहीं पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वह अभी तक 12 से ज्यादा चोरी को अंजाम दे चुका है। वहीं पुलिस ने 2 बाल अपचारियों को निरुद्ध कराया। गिरफ्तार किए गए चोर ने हाल ही में केदलगंज क्षेत्र से एक व्यापारी का गल्ला छीनकर मौके से भाग निकला था।

2 बाल अपचारियों को निरुद्ध किया

शहर में होती लगातार चोरी पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने एक स्पेशल टीम का गठन किया था। जिसमे तकनीकी एवं आसूचना तंत्र की मदद से सौरभ जाटव जो दिवाकरी का स्थानीय निवासी है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं इस घटना में 2 बाल अपचारियों को भी रोका। पकडे गए आरोपी ने लगभग 12 से ज्यादा चोरियों को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने घटना स्थल से 1 बाइक, 6 हजार रुपए, 3 मोबाइल, 1 कैमरा और लकडी का गल्ला बरामद किया है।

Ad Image
Latest news
Related news