Friday, October 18, 2024

‘कल्कि 2898 एडी’ के दूसरे पार्ट को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, इनके बीच होगा महामुकाबला

जयपुर: बी टाउन के जाने माने अभिनेता व बिग बी इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। बिग बी, दीपिका पादुकोण, साउथ स्टार प्रभास अपने फिल्म कल्कि 2898 को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। ये फिल्म सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है। इस मूवी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं फैंस को इसकी सीक्वल का काफी इंतज़ार है। इस बीच फिल्म निर्माता नाग अश्विन ने फिल्म की दूसरे पार्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

अबतक 700 करोड़ से अधिक की कमाई

साऊथ स्टार प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 सिनेमाघरों में पिछले ही हफ्ते रिलीज हो चुकी है। इस बीच फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। लोगों को प्रभास की ये मूवी बेहद पसंद आ रही है। वहीं फिल्म ने अबतक 700 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की ताबड़तोड़ फीडबैक मिल रहा है। वहीं इसके दूसरे पार्ट को लेकर ख़बर भी सामने आई है।

फिल्म निर्माता ने कहा

फिल्म के निर्माता ने इसके दूसरे पार्ट का जिक्र करते हुए कहा कि फिल्म के दूसरे पार्ट में प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन के बीच जबरदस्त महामुकाबला देखने को मिलने वाला है. नाग अश्विन ने वैरायटी को बताया, ‘हमने सेकंड पार्ट के लिए लगभग 25-30 दिन की शूटिंग की, लेकिन अभी भी बहुत सारा एक्शन बाकी है. यह लगभग एक नए प्रोडक्शन की तरह है जो शुरू होने जा रहा है.’

Ad Image
Latest news
Related news