Sunday, September 8, 2024

Rajasthan News: जागिड़ समाज की 85 प्रतिभाओं को सम्मानित गया किया

जयपुर। श्री विश्वकर्मा जांगिड़ कर्मचारी समिति की तरफ से जागिड़ प्रतिभाओं को सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह पाल रोड, अरिहंत नगर स्थित जांगिड़ छात्रावास परिसर में समिति के अध्यक्ष रामदीन शर्मा की अध्यक्षता में समारोह का आयोजन किया जाएगा।

भगवान विश्वकर्मा की पूजा से की शुरूआत

इस समारोह में डिस्कॉम के अधीक्षण अभियंता ओ.पी. सुथार व विशिष्ट अतिथि अधिशाषी अभियंता विजय शर्मा,मंचासीन समिति के आशाराम जांगिड़, इंदु शर्मा व गणमान्य समाज बंधुओं और मातृशक्ति की मेजबानी में आयोजित किया गया हैं। मंच का संचालन डॉ नलिनी राजोत्या व जसराज सुथार ने किया। समिति के सचिव जसराज सुथार का कहना है कि प्रतिभा सम्मान समारोह के आराध्य देव भगवान विश्वकर्मा की पूजा-अर्चना से सम्मान की शुरूआत की जाएगी।

अतिथियों को साफा व दुपट्टा पहनाकर किया स्वागत

समिति की तरफ से अतिथियों को साफा या दुपट्टा पहनाकर, समृतिचिन्ह या प्रशस्ति पत्र देकर बहुमान किया गया। इस दौरान सन् 2023 में कक्षा 10वीं और 12वीं में 80 फीसदी या इससे अधिक प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। जिन विद्यार्थियों ने 60 फीसदी से ज्यादा अंक प्राप्त किए है। उन्हें विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया। 85 प्रतिभाओं को प्रशस्ति पत्र व शब्दकोश पुस्तिका देकर सम्मानित किया।

Ad Image
Latest news
Related news