Sunday, September 8, 2024

Rajasthan Politics : किरोड़ी लाल मीना इस्तीफा वापस लेने की तैयारी में! आज नड्डा से करेंगे मुलाकात

जयपुर : आम चुनाव के परिणाम आने के ठीक एक माह बाद राजस्थान की राजनीतिक गलियारों में पारा तेज है। बीते दिन गुरुवार को किरोड़ी लाल मीना अपने सभी मंत्री पद से इस्तीफा दे दिए, जसिके बाद से तरह-तरह की अटकले शुरू हो गई। वहीं आज ख़बर है कि क्या करोड़ी लाल मीना अपना इस्तीफा वापस लेने की तैयारी में तो नहीं है। आज शुक्रवार को मीना दिल्ली पहुंचे हुए है। यहां वो भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई नेताओं से मुलाकात करेंगे। हालांकि मीना ने पहले ही स्पष्ट तौर पर कह दिया है कि मैं कोई लोभी नहीं हूं, मेरा इस्तीफा वापस लेने का कोई इरादा नहीं है।

मेरी वजह से उपचुनाव में कोई नुकसान नहीं होगा

मीडिया से वार्ता करते हुए करोड़ीलाल मीना ने कहा कि मैं हमेशा पार्टी की आदेश को मनाता हूं, लेकिन ये ऐसी चीज है जिसे मैं वापस नहीं हो सकता हूं. अगर मैंने अपने इस्तीफे को वापस ले भी लिया तो मीडिया ही कहेगा कि करोड़ीलाल मीना ने यू टर्न ले लिया और थूककर चाट गए। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं किसी भी पद के लोभ में अपना इस्तीफा वापस नहीं लूंगा और पार्टी के लिए लगातार काम करते रहूंगा। आगामी उप चुनाव में भी पार्टी को मेरे कारण कोई दिक्कत नहीं आएगी।

ट्वीट किया ‘रघुकुल रीति सदा चलि आई, प्राण जाई पर वचन ना जाई’

बता दें कि राजस्थान की राजनीतिक गलियारों में बीते दिन गुरुवार को सियासी हलचल तेज थी। इस दौरान मीना ने कहा कि मैंने 5 जून को ही इस्तीफा दे दिया था। इसके 20 दिन बाद सीएम भजनलाल शर्मा से मुलाकात की थी। मैंने उनसे इस्तीफा स्वीकार करने का आग्रह भी किया था। लेकिन, मुख्यमंत्री शर्मा ने मना कर दिया था। इस पर मेल के ​माध्यम से सीएम शर्मा के पास इस्तीफा भेजा, जिसकी कॉपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी को भी भेजी थी। मैंने अपने वादे के अनुसार समय पर इस्तीफा दे दिया था। बता दें कि मीना ने 4 जून को आमचुनाव नतीजे आने के बाद सोशल मीडिया एक्स पर लिखा था कि ‘रघुकुल रीति सदा चलि आई, प्राण जाई पर वचन ना जाई’।

Ad Image
Latest news
Related news