Sunday, September 8, 2024

Road Accident: भीषण सड़क हादसे में परिवार के 3 लोगों की गई जान, 20 से अधिक घायल

जयपुर। सोमवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस ​भीषण हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों में पति, पत्नी और 16 साल का बेटा शामिल है। वहीं इस हादसे में 20 लोग घायल हो गए। जिनमें से 10 की हालात गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल और निम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इस हादसे में घायल लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बस कंडेक्टर समेत 20 लोग घायल हुए

यह भीषण सड़क हादसा सुबह के करीब 4 बजे शाहपुरा में अलवर तिराहा पुलिया पर हुआ। रोडवेज बस दिल्ली से जयपुर की ओर से आ रही थी। तभी अचानक से ​ बस का बैलेंस बिगड़ा और वह आगे चल रहे ट्रेलर में घुस गई। हादसे में एक महिला और उसके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, महिला के पति ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। शुरुआती जांच में सामने आया है कि ओवरटेक के चक्कर में यह हादसा हुआ। हालांकि, पुलिस पूरे मामले की जांच में कर रही है। हादसे में मरने वालों की पहचान हुई है। सड़क हादसे में पति-पत्नी और उनका बेटे की मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक हादसे में टीना अग्रवाल पत्नी विजय अग्रवाल, अग्रवाल पुत्र विजय अग्रवालऔर विजय अग्रवाल पुत्र महेंद्र अग्रवाल की मौत हो गई। वहीं, बस कंडेक्टर दीपक जैमन समेत 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिनमें से 10 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया

बस में लगभग 40 सवारियां यात्रा कर रही थी। जिनमें से अधिकतर गहरी नींद में सो रहे थे। तभी बस अनियंत्रित होकर ट्रेलर में घुसी। जिस वजह से तेज धमाका हुआ। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। कुछ ही देर में मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला और एंबुलेंस से इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

Ad Image
Latest news
Related news