Sunday, September 8, 2024

Anant Radhika Wedding: कम डाउन गाने के सिंगर रेमा अंबानी शादी में मचाएंगे धूम, मिलेंगे इतने करोड़

जयपुर। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी में शामिल होने के लिए कई विदेशी सेलेब्स और पॉपुलर लोग मुंबई आ गए है। आप सभी यह बात जानते होंगे कि अंबानी परिवार ने शादी के हर फंक्शन में अंतर्राष्ट्रीय सिंगर्स को आमंत्रित किया है। रिपोर्टस की माने तो कम डाउन गाने के सिंगर रेमा भी शादी में परफॉम करने वाले हैं। वह हर परफॉमेंस के हिसाब से बड़ा अमाउंट भी ले रहे हैं।

रेमा परफॉर्म के लिए 25 करोड़ लेंगे

रिपोर्ट्स के मुताबिक रेमा परफॉर्म करने के लिए 25 करोड़ रूपए चार्ज किए है। वह अपना वायरल ट्रैक गाने वाले हैं। नाइजीरियन रैपर भारत पहुंच चुके हैं। वह पूरे ब्लैक आउटफिट पहने और चेहरे को मास्क से कवर करके वेडिंग डेस्टिनेशन पर आए। रेमा ने खुद अपने भारत आने का वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर कर उन्होंने भारत के राष्ट्रीय तिरंगे का इमोजी भी लगाया। बता दें कि इससे पहले बादशाह ने संगीत सेरेमनी में परफॉर्म कर धूम मचाई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक बादशाह ने अपनी परफॉर्मेंस के लिए 4 करोड़ रूपए लिए थे तो वहीं जस्टिन बीबर ने भी परफॉर्म किया था। ऐसी रिपोर्ट्स है कि उन्होंने 83 करोड़ रुपए लिए थे।

14 को वेडिंग रिसेप्शन होगा

अंनत और राधिका 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में शादी करेंगे। साल 2022 में दोनों ने रोका सेरेमनी की थी। इसके बाद साल 2023 में सगाई की। वहीं शादी से पहले दोनों के कई प्री वेडिंग फंक्शन्स हुए हैं। पहला प्री वेडिंग जामनगर में हुआ था। जिसमें रिहाना ने परफॉर्म किया था। उसके बाद दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन्स लग्जरी क्रूज में हुए थे। जिसमे कैटी पेरी ने परफॉर्म किया था। शादी के बाद 13-14 को वेडिंग रिसेप्शन होगा।

Ad Image
Latest news
Related news